Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटशाहिद अफरीदी ने की भविष्यवाणी, अगले साल टी-20 वर्ल्ड कप जीत सकता है पाकिस्तान

शाहिद अफरीदी ने की भविष्यवाणी, अगले साल टी-20 वर्ल्ड कप जीत सकता है पाकिस्तान

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीHemraj Chauhan
Sat, 13 Nov 2021 03:49 PM
शाहिद अफरीदी ने की भविष्यवाणी, अगले साल टी-20 वर्ल्ड कप जीत सकता है पाकिस्तान

इस खबर को सुनें

पाकिस्तान का टी-20 वर्ल्ड कप में सफर गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया के हाथों सेमीफाइनल में मिली हार के साथ ही खत्म हो गया। पाकिस्तान ने टी-20 वर्ल्ड कप में ग्रुप स्टेज में शानदार प्रदर्शन किया था। उसने ग्रुप स्टेज में भारत और न्यूजीलैंड जैसी दिग्गज टीमों को मात दी थी। पाकिस्तान एकमात्र ऐसी टीम थी जो बिना हारे सेमीफाइनल में पहुंची थी। पाकिस्तान के पूर्व स्टार ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी का मानना है कि पाकिस्तान अगले साल टी-20 वर्ल्ड कप जीत सकता था।

अफरीदी ने कहा ने ट्वीट कर लिखा,' लड़कों आपने बेहतरीन फाइट देकर हमें गौरवान्वित किया, पूरे टूर्नामेंट के दौरान शानदार प्रयास किया। ऑस्ट्रेलिया ने अच्छा खेला। मुझे वास्तव में लगता है कि यह टीम अगले साल टी-20 वर्ल्ड कप जीत सकती है।  हम सभी को खिलाड़ियों का समर्थन करना जारी रखना होगा।' पाकिस्तान की सेमीफाइनल में हार के बाद उन्होंने ये ट्वीट किया। मैच के दौरान एक समय लग रहा था कि पाकिस्तान आराम से फाइनल में पहुंच जाएगा। लेकिन आखिरी ओवरों में  मार्कस स्टोइनिस और मैथ्यू वेड ने तूफानी पारी खेलकर पाकिस्तान से जीत छीन ली।

कीवी हेड कोच गैरी स्टीड ने दिए संकेत, फाइनल में यह खिलाड़ी कर सकता है डेवोन कॉनवे को रिप्लेस

वेड ने शाहीन अफरीदी के ओवर में लगातार तीन छक्के जड़कर टीम को 19 वें ओवर ही मैं ही जीत दिला दी। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 176 रन बनाए थे। टी-20 वर्ल्ड 2021 से बाहर होने के बाद पाकिस्तान अब तीन मैचों की टी-20 सीरीज और दो टेस्ट खेलने के लिए दुबई से बांग्लादेश जाएगा।  टी-20 वर्ल्ड कप अगले साल ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है। 

शाहिद अफरीदी ने की भविष्यवाणी, अगले साल टी-20 वर्ल्ड कप जीत सकता है पाकिस्तान
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें