फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटरोहित शर्मा के भारत-पाकिस्तान सीरीज वाले बयान पर शाहिद अफरीदी ने किया रिएक्ट, जानिए क्या कहा

रोहित शर्मा के भारत-पाकिस्तान सीरीज वाले बयान पर शाहिद अफरीदी ने किया रिएक्ट, जानिए क्या कहा

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने हाल ही में एक शो में भारत-पाकिस्तान द्विपक्षीय टेस्ट सीरीज को फिर से शुरू करने की वकालत की थी, इस पर शाहिद अफरीदी ने रिएक्ट किया है और उनकी प्रशंसा की है।

रोहित शर्मा के भारत-पाकिस्तान सीरीज वाले बयान पर शाहिद अफरीदी ने किया रिएक्ट, जानिए क्या कहा
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 20 Apr 2024 06:55 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी ने भारत के कप्तान रोहित शर्मा द्वारा भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय टेस्ट सीरीज को लेकर दिए बयान पर प्रतिक्रिया दी है। शाहिद अफरीदी ने टेस्ट सीरीज के विचार को बहुत अच्छा बताया है और कहा है कि ऐसे मैच वास्तव में होने चाहिए। अफरीदी ने दोनों देशों के बीच पिछले क्रिकेट दौरों की याद दिलाते हुए सुझाव दिया कि इन घटनाओं ने मजबूत रिश्ते बनाने में मदद की।

शाहिद अफरीदी ने समा टीवी से कहा, ''बिल्कुल बहुत अच्छा जवाब है, होना भी यही चाहिए। एक भारतीय कप्तान का सकारात्मक बयान। वह भारत के राजदूत भी हैं। हमने हमेशा कहा है कि पाकिस्तान और भारत के बीच संबंध अच्छे होने में क्रिकेट ने काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। हम भारत जाते थे और वहां क्रिकेट खेलते थे। ये चीजें रिश्ते बनाती हैं...पड़ोसी हैं पड़ोसियो का हक होता रिश्ता जितना बेहतर हो उतना अच्छा है।''

धोनी को लेकर बचपन से ये डर था, सॉरी मैं उनके लिए...शिवम दुबे की पत्नी का हाल-ए-दिल माही फैन ही समझेगा

रोहित ने कहा था कि वह पाकिस्तान के खिलाफ न्यूट्रल वेन्यू पर टेस्ट खेलने के लिए तैयार हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच आखिरी द्विपक्षीय सीरीज 2007 में हुई थी, तब से आईसीसी टूर्नामेंट और एशिया कप में इन दोनों टीमों के बीच मुकाबले खेले गए हैं। 

IPL 2024 : एमएस धोनी का ये रिकॉर्ड तोड़ना है मुश्किल, क्रिस गेल को छोड़ा पीछे

रोहित ने कहा, "मुझे पूरा विश्वास है कि वे एक अच्छी टीम हैं, शानदार गेंदबाजी लाइन-अप, अगर हम विदेशों में खेलते हैं तो अच्छी प्रतिस्पर्धा होगी। आखिरी टेस्ट 2007-08 में खेला गया था। हां, मुझे अच्छा लगेगा (पाकिस्तान के खिलाफ खेलना), यह दो पक्षों के बीच एक शानदार प्रतियोगिता होगी। हम उनसे आईसीसी ट्रॉफी में खेलते हैं।''