फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटपूर्व पाक कप्तान का चौंकाने वाला बयान, IPL में हार्दिक पांड्या-कीरोन पोलार्ड रन बनाने के लिए जूझेंगे

पूर्व पाक कप्तान का चौंकाने वाला बयान, IPL में हार्दिक पांड्या-कीरोन पोलार्ड रन बनाने के लिए जूझेंगे

आईपीएल शुरू होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। इसकी शुरुआत 19 सितम्बर हो रही हो। कोरोना वायरस के भारत में बढ़ते केसों की वजह इसका आयोजन यूएई में हो रहा है। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रमीज राजा ने...

पूर्व पाक कप्तान का चौंकाने वाला बयान, IPL में हार्दिक पांड्या-कीरोन पोलार्ड रन बनाने के लिए जूझेंगे
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 10 Sep 2020 09:34 AM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल शुरू होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। इसकी शुरुआत 19 सितम्बर हो रही हो। कोरोना वायरस के भारत में बढ़ते केसों की वजह इसका आयोजन यूएई में हो रहा है। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रमीज राजा ने आईपीएल शुरू होने से पहले एक चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस बार के आईपीएल में मुंबई इंडियंस के धुआंधार हिटर हार्दिक पांड्या और कीरोन पोलार्ड को रन बनाने में दिक्कत आने वाली है।

पाकिस्तानी की एक जर्नलिस्ट के साथ उनके यू-ट्यूब चैनल पर रमीज राजा ने ये बातें कहीं। उन्होंने कहा कि आईपीएल का आयोजन यूएई में होने की वजह से जिसके पास बढ़िया स्पिनर होंगे उन्हें फायदा होगा। रमीज राजा ने कहा, मेरे हिसाब से जिस टीम के पास बढ़िया स्पिनर होंगे वो टीम अच्छा करेगी। हालांकि जो बड़े हिट लगाने वाले बल्लेबाज हैं उनको रन बनाने में परेशानी आएगी। जैसे क्रिस लिन, हार्दिक पांड्या और किरोन पोलार्ड को काफी दिक्कतें होंगी। हार्दिक पांड्या भले ही अच्छी स्पिन खेलते हैं लेकिन उन्हें भी काफी मुश्किलें होंगी।

रमीज राजा ने आगे कहा कि इस आईपीएल सीजन फ्रेंचाइजी अलग रणनीति के साथ उतर सकती हैं। तेज गेंदबाजों को वहां पर दिक्कत होने वाली है, ऐसे में एक अलग तरह की प्लानिंग देखने को मिल सकती है। उन्होंने कहा, मेरे हिसाब से इस सीजन टीम सेलेक्शन काफी अलग होगा। तेज गेंदबाजों को दिक्कतें आएंगी और इसी वजह से काफी विविधताएं प्लेइंग इलेवन में देखने को मिल सकती हैं।

बता दें कि यह तीसरी बार है कि आईपीएल का आयोजन भारत में न होकर बाहर किसी अन्य देश में हो रहा है। इससे पहले भी 2014 और 2019 में आईपीएल बाहर हो चुका है। दोनों बार ही लोकसभा चुनावों को लेकर टूर्नामेंट को किसी अन्य देश में कराने का फैसला किया गया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें