फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटपूर्व PAK क्रिकेटर का दावा- शान मसूद को जबर्दस्ती मिल रही टीम में जगह, उप-कप्तान बनाने पर भी जताई नाराजगी

पूर्व PAK क्रिकेटर का दावा- शान मसूद को जबर्दस्ती मिल रही टीम में जगह, उप-कप्तान बनाने पर भी जताई नाराजगी

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज आकिब जावेद को लगता है कि शान मसूद को जबर्दस्ती पाकिस्तान की टीम में जगह मिल रही है। उनका मानना है कि बिना किसी ठोस कारण के इस खिलाड़ी को टीम में जगह मिल रही है।

पूर्व PAK क्रिकेटर का दावा- शान मसूद को जबर्दस्ती मिल रही टीम में जगह, उप-कप्तान बनाने पर भी जताई नाराजगी
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 15 May 2023 05:04 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज आकिब जावेद ने शान मसूद के रोल को लेकर आपत्ति जताई है। आकिब ने साथ ही दावा किया कि इस खिलाड़ी को जबर्दस्ती पाकिस्तान क्रिकेट टीम पर थोपा जा रहा है। आकिब ने इस बात को लेकर चिंता जाहिर की कि कौन इस तरह के फैसले ले रहा है। इसके अलावा जब पिछली बार न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान के दौरे पर आई थी, तब तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज के लिए शान मसूद को उप-कप्तान बनाया गया था। आकिब ने इस पर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि बिना किसी कारण ही शान मसूद को उप-कप्तान बना दिया गया था।

धोनी कर रहे थे कैप सही, शार्दुल ने पीछे से आकर लगाया गले- देखें Video

उन्होंने कहा, 'जब बिना किसी मतलब के शान मसूद को उप-कप्तान बना दिया गया था, तो मैं इससे बिल्कुल भी खुश नहीं था और अब वे बिना किसी मतलब के उसे टीम में बनाए रखना चाहते हैं, वह भी जबर्दस्ती। इस तरह के फैसले कौन ले रहा है, लेकिन हमें देखना होगा कि इस तरह के फैसलों का आखिर में क्या नतीजा निकलता है।' आकिब ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को नए खिलाड़ियों को आजमाने में हिचकिचाना नहीं चाहिए।

धोनी कर रहे थे कैप सही, शार्दुल ने पीछे से आकर लगाया गले- देखें Video

उन्होंने कहा, 'अगर आप इमाम (इमाम उल हक) को देखेंगे, उसने वनडे इंटरनेशनल में हमेशा से अच्छा प्रदर्शन किया है। तो अगर वह बाबर आजम को कॉन्फिडेन्स देना चाहते हैं और मोहम्मद रिजवान को आराम नहीं देना चाहते हैं, तो बाकी खिलाड़ियों को भी पूरा मौका मिलना चाहिए और अगर आपकी टीम अच्छा कर रही है, तो आपको देखना होगा कि आप कैसे उसे प्रोटेक्ट कर सकते हैं।'