DA Image
15 अगस्त, 2020|10:07|IST

अगली स्टोरी

केएल राहुल ने शेयर की बिना कैप्शन की फोटो, पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने किया कमेंट

kl rahul  manushi chhillar  instagram

कोरोना वायरस की वजह से भारत में अभी क्रिकेट गतिविधियों पर विराम लगा हुआ है। हालांकि, आज यानी 8 जुलाई से इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज के साथ इंटरनैशनल क्रिकेट की वापसी होने जा रही है। लेकिन भारत और दूसरे देशों में अभी तक क्रिकेट की शुरुआत नहीं हो पाई है। कुछ भारतीय क्रिकेटरों जैसे रोहित शर्मा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, क्रुणाल पांड्या, चेतेश्वर पुजारा, इशांत शर्मा ने व्यक्तिगत तौर पर आउटरडोर ट्रेनिंग शुरू कर दी है। लेकिन अधिकांश क्रिकेटर अभी घर पर परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। इसी बीच ये क्रिकेटर अपने फैन्स के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी खासे एक्टिव हैं। 

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टाइलिश बल्लेबाज केएल राहुल भी लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहे। अपनी जिम-वर्कआउट की तस्वीरों और वीडियो के अलावा उन्होंने अपनी और भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। इसी कड़ी में राहुल ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से अपनी एक तस्वीर शेयर की। अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए राहुल ने लिखा- कैप्शन के बारे में सोचते हुए।

ENG vs WI: जानें पहले टेस्ट में कैसा रहेगा साउथम्पटन के मौसम का हाल और पिच का मिजाज

राहुल की इस तस्वीर में उन्होंने अपने एक हाथ से अपना चेहरा छिपाया हुआ है। केएल राहुल की इस बिना कैप्शन की तस्वीर पर पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने कमेंट किया है।  उन्होंने क्रिकेटर सिनन कादिर को भी टैग किया। कादिर मिजोरम के लिए रणजी ट्रॉफी पिछले साल खेले थे। मानुषी ने राहुल की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- सिनन कादिर से पूछिए, वह आपको पूरा पेज लिख देंगे। 

सिनन कादर ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने लिखा, हाहाहा...यू लव इट। केएल राहुल ने भी मानुषी के कमेंट पर जवाब देते हुए लिखा- बिलकुल सच कहा।

kl rahul instagram post

बता दें कि केएल राहुल ने अंतिम मैच इस साल फरवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। राहुल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में नाबाद 57, 56, नाबाद 88 और 112 रन की पारियां खेली थीं। वह 2020 के आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलने वाले थे, लेकिन यह टूर्नामेंट भी कोरोना वायरस महामारी की वजह से अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया है।

117 दिन बाद आज होगी इंटरनैशनल क्रिकेट की वापसी, जानें सभी Facts

रविचंद्रन अश्विन के बाद राहुल को किंग्स इलेवन पंजाब का कप्तान बनाया गया है। पिछले दो सालों में राहुल पंजाब के अहम बल्लेबाज बन चुके हैं। पिछले साल वानखेड़े स्टेडियम में उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ शतक भी लगाया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Former Miss World Manushi Chhillar responds on KL Rahul caption less picture on Instagram