DA Image
15 फरवरी, 2020|7:10|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एमएस धोनी को अपने संन्यास का समय खुद तय करना है: राजीव शुक्ला

ms dhoni

वरिष्ठ क्रिकेट प्रशासक राजीव शुक्ला ने शुक्रवार को कहा कि पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी में अभी बहुत क्रिकेट बाकी है। लेकिन अपने संन्यास के बारे में उन्हें खुद फैसला करना है। शुक्ला ने यहां संवाददाताओं से कहा कि धोनी एक महान खिलाड़ी हैं और उनमें अभी बहुत क्रिकेट बाकी है। लेकिन अपने संन्यास का समय उन्हें खुद ही तय करना है।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व चेयरमैन ने कहा कि किसी भी खिलाड़ी के बारे में बीसीसीआई की तय नीति है कि यह फैसला उसे ही करना है कि वह क्रिकेट से कब संन्यास लेगा। गौरतलब है कि धोनी टेस्ट क्रिकेट से तो संन्यास ले चुके हैं। लेकिन सीमित ओवरों के प्रारूप में इस 38 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज के भविष्य को लेकर अटकलों का दौर जारी है।

सुरक्षा नहीं बल्कि इस वजह से साउथ अफ्रीका ने किया पाकिस्तान दौरा रद्द

दो बार विश्व खिताब जीतने वाली भारत की टीम के कप्तान रहे धोनी इंग्लैंड में 2019 विश्व कप से भारत के बाहर होने के बाद से ब्रेक पर हैं। धोनी के मार्च के अंत में शुरू होने वाले आईपीएल में वापसी करने की उम्मीद है जहां वह चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की कप्तानी का जिम्मा संभालेंगे।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के कथित सट्टेबाज संजीव चावला को बृहस्पतिवार को ब्रिटेन से प्रत्यर्पित कर भारत लाए जाने के बारे में पूछे जाने पर शुक्ला ने संतुलित प्रतिक्रिया में कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। कानून अपना काम करेगा। उन्होंने एक सवाल पर कहा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मुकाबलों का कैंलेंडर इस तरह तैयार किया जाना चाहिये जिससे दो स्पर्धाओं के बीच खिलाड़ियों को पर्याप्त आराम मिल सके।

सुरक्षा नहीं बल्कि इस वजह से साउथ अफ्रीका ने किया पाकिस्तान दौरा रद्द

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:former IPL chairman rajiv shukla says ms dhoni a great player and a lot of cricket left in him