Wednesday, January 26, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेट AUS vs NZ: टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल से पहले विराट कोहली से वसीम जाफर ने ऐसे लिए मजे

AUS vs NZ: टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल से पहले विराट कोहली से वसीम जाफर ने ऐसे लिए मजे

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीHemraj Chauhan
Sat, 13 Nov 2021 04:30 PM
 AUS vs NZ: टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल से पहले विराट कोहली से वसीम जाफर ने ऐसे लिए मजे

इस खबर को सुनें

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीफ जाफर ने टी-20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले फाइनल से पहले विराट कोहली को ट्रोल किया है। जाफर ने ट्विटर पर टॉस को लेकर कोहली को ट्रोल किया है। उन्होंने विराट कोहली और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन की एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल से पहले विलियमसन को बधाई दे रहे हैं। इसके बाद कोहली को जवाब देते हुए विलियमसन उनसे पूछते हैं कि क्या उनके पास टॉस के लिए कोई सुझाव है?

सोशल मीडिया में जाफर का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि टी-20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली का टॉस ने शुरुआती मैचों में साथ नहीं दिया। कोहली पाकिस्तान, न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के खिलाफ लगातार तीन मैचों में टॉस हारे। अफगानिस्तान के खिलाफ मैच तक विराट कोहली पिछले 14 टी-20 मैचों में 13 समय टॉस हारे। हालांकि इसके बाद स्कॉटलैंड और नामीबिया के खिलाफ मैच में वो टॉस जीते। कोहली ने 50 टी-20 इंटरनेशनल मैचों में भारत की कप्तानी की। इसमें से केवल 20 बार टॉस जीते।

शाहिद अफरीदी ने की भविष्यवाणी, अगले साल टी-20 वर्ल्ड कप जीत सकता है पाकिस्तान

साल 2013 के बाद से भारतीय टीम कोई भी आईसीसी टूर्नामेंट नहीं जीत पाई बै। कोहली ने टी-20 वर्ल्ड कप के बाद भारत की टी-20 टीम की कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया था। वो टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत को सेमीफाइनल में भी नहीं ले जा सके। भारत को अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट से मात मिली। इसके बाद उसे दूसरे मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ 8 विकेट से मात मिली। 14 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल खेला जाएगा। दोनों ही टीमें अभी तक एक बार भी टी-20 वर्ल्ड कप नहीं जीत पाई हैं। 

epaper

संबंधित खबरें