फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट'आवाज सुन रहा गाड़ी की', 3.3 करोड़ की SUV चलाते दिखे एमएस धोनी, फैन का रिएक्शन हुआ वायरल

'आवाज सुन रहा गाड़ी की', 3.3 करोड़ की SUV चलाते दिखे एमएस धोनी, फैन का रिएक्शन हुआ वायरल

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी का हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह मर्सिडीज जी-क्लास चलाते हुए दिखे। इस गाड़ी की कीमत करीब 3.3 करोड़ रुपये है।

'आवाज सुन रहा गाड़ी की', 3.3 करोड़ की SUV चलाते दिखे एमएस धोनी, फैन का रिएक्शन हुआ वायरल
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 29 Nov 2023 03:33 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की बाइक और कार को लेकर दीवानगी जगजाहिर है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद से एमएस धोनी का बाइक और कार को लेकर क्रेज ज्यादा दिखने लगा है। धोनी अब सिर्फ आईपीएल में खेलते हुए नजर आते हैं, ऐसे में फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी से कम मिल पाते हैं लेकिन धोनी जब भी फैंस से घर से बाहर मिलते हैं तो उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। हाल के दिनों में धोनी रांची की सड़कों पर अपनी विटेंज कार और बाइक दौड़ाते हुए दिखे थे। हाल ही में एमएस धोनी का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह काली मर्सिडीज जी क्लास चलाते हुए दिखे।

आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी इस समय घुटने की चोट से उबर रहे हैं। पिछले सीजन वह घुटने में दर्द के बावजूद खेले थे और टीम को चैंपियन बनाया था। हालांकि माना जा रहा था कि एमएस धोनी अंतिम बार आईपीएल में खेलते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन उन्होंने खुद कहा था कि वह अगले साल भी आईपीएल खेलेंगे। आईपीएल 2024 की नीमाली 19 दिसंबर को दुबई में होनी है और उससे पहले सभी फ्रेंचाइजी ने अपने रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की सूची जारी की। 

इस बीच एमएस धोनी मर्सिडीज जी-क्लास चलाते हुए दिखे, इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं इस वीडियो में धोनी के अलावा गाड़ी के नंबर प्लेट ने भी सबका ध्यान खींचा, नंबर प्लेट पर 0007 लिखा दिखा। वहीं सभी को मालूम है कि धोनी के जर्सी का नंबर पर भी 7 है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एमएस धोनी ने इस एसयूवी को कुछ महीने पहले ही खरीदा है और इसकी कीमत करीब 3.3 करोड़ रुपये हैं। वायरल वीडियो में एक फैन का रिएक्शन भी है, जोकि गाड़ी की आवाज सुनकर दंग रह गया है।

एडम होलिओक बने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के नए बल्लेबाजी कोच, ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए PCB ने खड़ी की फौज!

अगर एमएस धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई सुपर किंग्स अगले सीजन में भी चैंपियन बनती है तो 6 आईपीएल खिताब जीतने वाली पहली टीम बन जाएगी। मुंबई इंडियंस ने पांच खिताब जीते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें