फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटमोहम्मद कैफ ने खोल दी पाकिस्तान की पोल, टीम के टूर्नामेंट से बाहर होने पर बाबर, रिजवान और आमिर को लगाई लताड़

मोहम्मद कैफ ने खोल दी पाकिस्तान की पोल, टीम के टूर्नामेंट से बाहर होने पर बाबर, रिजवान और आमिर को लगाई लताड़

भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने पाकिस्तान के टी20 विश्व कप से बाहर होने के पीछे की वजह खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन को बताई है। उनका मानना है कि पाकिस्तान का कोई भी सपोर्ट नहीं कर रहा था।

मोहम्मद कैफ ने खोल दी पाकिस्तान की पोल, टीम के टूर्नामेंट से बाहर होने पर बाबर, रिजवान और आमिर को लगाई लताड़
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 15 Jun 2024 04:31 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान क्रिकेट टीम शुक्रवार को टी20 विश्व कप 2024 में ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो गई है। ग्रुप ए से भारत और यूएसए की टीम ने सुपर-8 के लिए क्वालीफाई किया। अमेरिका ने ग्रुप लीग अभियान को चार मैचों में पांच अंकों के साथ समाप्त किया और पाकिस्तान अगर आयरलैंड के खिलाफ अपना आखिरी मैच जीत भी जाता है तो अधिकतम चार अंकों तक पहुंच सकता है। टी20 विश्व कप के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है, जब पाकिस्तान पहले राउंड में ही खुद से टूर्नामेंट से बाहर हो गया है। पाकिस्तान के बाहर होने के पीछे की वजह भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान और मोहम्मद आमिर को बताया है। 

मोहम्मद कैफ ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, ''पहले मैच में, मोहम्मद आमिर सुपर ओवर में वाइड फेंक रहे थे। ये बहुत ही खराब गेंदबाजी थी। आप वो मैच गेंदबाजी की वजह से हारे। अगले मैच में, 119 रन चेज नहीं कर सके। उन्होंने खराब बल्लेबाजी की और कैच छोड़े। मैं समझता हूं कि उन्होंने कनाडा को हराया लेकिन उन्होंने वहां पर ऐसा कुछ नहीं किया, जिसके लिए उनकी प्रशंसा हो।''

उन्होंने आगे कहा, ''बाबर आजम सेट थे (भारत के खिलाफ) और मैच नहीं जिता सके। मोहम्मद रिजवान भी सही खेल रहे थे। वे बल्लेबाजी की वजह से भी मैच हारे। जहां दोनों बल्लेबाज सेट थे। वे दबाव में बिखर जाते हैं। वे कैच छोड़ देते हैं और दबाव में बल्लेबाजी करने में असमर्थ होते हैं।"

IND vs CAN : विराट कोहली और सूर्यकुमार के फैन हैं कनाडा के क्रिकेटर, मैच से पहले मिलने के लिए हैं बेताब, देखिए वीडियो

उन्होंने आगे कहा, "फैंस की दुआएं उनके साथ नहीं हैं। वहां हंगामा मचा हुआ है। कौन उनका समर्थन कर रहा है? हर कोई उनके खिलाफ खड़ा है; चाहे आप उनके पूर्व खिलाड़ियों की बात करें, मैं सब देख रहा हूं; कोई भी उनका समर्थन नहीं कर रहा है, हालांकि उन्होंने बहुत खराब खेला है।"