DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  पार्थिव पटेल ने ऋषभ पंत को किस वजह से बताया भारतीय क्रिकेट का फ्यूचर
क्रिकेट

पार्थिव पटेल ने ऋषभ पंत को किस वजह से बताया भारतीय क्रिकेट का फ्यूचर

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Hemraj Chauhan
Thu, 22 Jul 2021 05:09 PM
पार्थिव पटेल ने ऋषभ पंत को किस वजह से बताया भारतीय क्रिकेट का फ्यूचर

भारत के पूर्व विकेटकीपर पार्थिव पटेल ने ऋषभ पंत की तारीफ करते हुए उन्हें भारतीय क्रिकेट का भविष्य बताया। विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कोरोना से उबरने के बाद डरहम में भारतीय टीम से जुड़ चुके हैं। 4 अगस्त से भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने के लिए तैयार है। पंत ने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था। पंत साल 2018-19 में भी इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में विकेटकीपर के तौर पर टीम के साथ गए थे।

पार्थिव पटेल ने कर्टली एंड करिश्मा शो पर बातचीत के दौरान कहा, 'ऋषभ पंत भारतीय क्रिकेट का भविष्य हैं। वह निडर है, जो मुझे उसके बारे में वास्तव में पसंद है। जब मैं 2018 में एक दौरे पर स्टैंडबाई विकेटकीपर था और वह पहली पसंद कीपर था, उनका रवैया हर समय अपने विकेटकीपिंग में सुधार करने की इच्छा थी। उन्होंने अपनी विकेटकीपिंग पर काफी मेहनत की। उन्होंने भारत-इंग्लैंड की घरेलू सीरीज में टर्निंग विकेटों पर शानदार प्रदर्शन किया।'

IND vs SL: आकाश चोपड़ा ने बताया, टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की करने के लिए मनीष पांडे को क्या करना होगा

ऑस्ट्रेलिया में अपनी शानदार प्रदर्शन के बाद ऋषभ पंत सुर्खियों में आए और भारत में इंग्लैंड के खिलाफ भी इसे दोहराया।पार्थिव ने आगे कहा कि इस तरह की मैच बदलने वाली पारियां खेलकर इस युवा खिलाड़ी ने पहले ही अपनी काबिलियत साबित कर दी है। ऋषभ पन्त बल्लेबाजी करते हुए अधिक जिम्मेदारी ले रहे हैं। वह टेस्ट क्रिकेट में मैच जिताने वाली पारियां खेल रहे हैं। यही कुछ ऐसा है जो एक क्रिकेटर को परिभाषित करता है।

संबंधित खबरें