फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटवीरेंद्र सहवाग ने बताया, कौन सी टीम बनेगी टी-20 वर्ल्ड कप की चैंपियन

वीरेंद्र सहवाग ने बताया, कौन सी टीम बनेगी टी-20 वर्ल्ड कप की चैंपियन

टीम इंडिया ने टी-20 वर्ल्ड कप के प्रैक्टिस मैचों में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया को मात दी थी। इसके बाद लग रहा था कि विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया वर्ल्ड कप में धमाकेदार प्रदर्शन करेगी। लेकिन टीम...

वीरेंद्र सहवाग ने बताया, कौन सी टीम बनेगी टी-20 वर्ल्ड कप की चैंपियन
Hemraj Chauhanलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 28 Oct 2021 05:09 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया ने टी-20 वर्ल्ड कप के प्रैक्टिस मैचों में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया को मात दी थी। इसके बाद लग रहा था कि विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया वर्ल्ड कप में धमाकेदार प्रदर्शन करेगी। लेकिन टीम इंडिया को अपने पहले मैच में पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट से करारी हार मिली। इसके बाद पाकिस्तान ने मंगलवार को अपने दूसरे मुकाबले में न्यूजीलैंड को 5 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए मजबूत दावेदारी पेश की। लेकिन भारत के पूर्व कप्तान वीरेंद्र सहवाग का अब भी मानना है कि टीम इंडिया टी-20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी अपने नाम कर सकती है। उन्हें कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया पर भरोसा है।

वीरेंद्र सहवाग ने अपने फेसबुक शो वीरुगिरी डॉट कॉम पर कहा,', 'मेरे हिसाब से ये टी-20 वर्ल्ड कप टीम इंडिया ही जीतेगी। उन्हें यहां केवल बेहतर क्रिकेट खेलना होगा। हम हमेशा अपनी टीम के लिए खुश होते हैं जब वह जीतती है लेकिन जब वो हार जाती है तो हमें उसका और अधिक समर्थन करना पड़ता है। इसलिए, मेरा मानना ​​है कि भारत टी-20 वर्ल्ड कप जीत सकता है।'

सानिया मिर्जा के पापा ने एमएस धोनी और शोएब मलिक के बीच की तुलना, शेयर किया दोनों के आंकड़ों का अजब संयोग

पाकिस्तान की संभावनाओं के बारे में सहवाग ने कहा कि पाकिस्तान के सेमीफाइनल में जाने की संभावना लगभग तय है क्योंकि उसके मैच अफगानिस्तान, स्कॉटलैंड और नामीबिया के खिलाफ हैं। अगर वो अपने अगले दो मुकाबले भी जीतते हैं तो सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लेंगे। भारत का अगला मैच 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ है। दोनों टीमों के लिए ये मैच करो या मरो जैसा है। 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper