फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटदिग्गज सचिन ने फैन को दिया गजब का सरप्राइज, हक्के-बक्के रह गए तेंदुलकर, कहा- आज भगवान से मिल गया

दिग्गज सचिन ने फैन को दिया गजब का सरप्राइज, हक्के-बक्के रह गए तेंदुलकर, कहा- आज भगवान से मिल गया

भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने फैन से एयरपोर्ट जाने का पता पूछ रहे हैं, सचिन ने फैन से काफी देर तक बात भी की।

दिग्गज सचिन ने फैन को दिया गजब का सरप्राइज, हक्के-बक्के रह गए तेंदुलकर, कहा- आज भगवान से मिल गया
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 01 Feb 2024 07:46 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने गुरुवार को एक फैन के साथ मुलाकात की  वीडियो एक्स पर शेयर की है। मजेदार बात ये है कि सचिन तेंदुलकर जिस गाड़ी से सफर कर रहे थे उसने उस फैन का पीछा किया और उसको रोककर एयरपोर्ट जाने का रास्ता भी पूछा। सचिन तेंदुलकर ने एक्स पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें एक फैन मुंबई इंडियंस की जर्सी पहने हुए है, जिस पर तेंदुलकर लिखा हुआ है और उसके पीछे आई मिस यू प्रिंट किया है। 

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज ने फैन को अपना आटोग्राफ दिया और फोटो भी खिंचवाई। सचिन ने उस व्यक्ति को स्कूटी चलाते समय हेलमेट पहनने पर सराहना की। सचिन तेंदुलकर ने एक्स पर लिखा, ''सचिन तेंदुलकर से मिला। मेरा दिल खुशी से भर जाता है जब मैं इतना प्यार खुद के लिए देखता हूं। ये लोगों का प्यार है जो मिलता रहता है, जो जिंदगी को काफी स्पेशल बनाता है।''

IND vs ENG : एक क्लिप ने बदल दिया शोएब बशीर का क्रिकेट करियर, बेन स्टोक्स ने ऐसे खोज निकाला

फैन सचिन से मिलकर काफी इमोशनल हो गया है और कहा, ''मैं काफी खुश हूं मैं आज भगवान से मिला।'' पूर्व क्रिकेटर को खेल के सबसे महान बल्लेबाज में गिना जाता है। सचिन ने 48.52 के औसत से 664 इंटरनेशनल मैचों में 34,357 रन बनाए हैं।

सचिन इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। उन्होंने 100 शतक और 164 अर्धशतक लगाए हैं। सचिन के नाम वनडे में 18426 रन, टेस्ट में 15921 रन है। सचिन के नाम दोनों फॉर्मेट में सबसे ज्यादा रन भी हैं। वह वनडे में दोहरा शतक लगाने वाले और 200 टेस्ट मैच खेलने वाले पहले खिलाड़ी हैं। सचिन ने 201 इंटरनेशनल विकेट भी लिए हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें