फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटइमरान खान पर जावेद मियांदाद के बयान को लेकर भड़के पूर्व भारतीय कोच, कही यह बात

इमरान खान पर जावेद मियांदाद के बयान को लेकर भड़के पूर्व भारतीय कोच, कही यह बात

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी कोच और बीसीसीआई की क्रिकेट सलाहकार समिति के सदस्य मदन लाल ने जावेद मियांदाद को जमकर खरी-खोटी सुनाई है। जावेद मियांदाद के पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर दिए...

इमरान खान पर जावेद मियांदाद के बयान को लेकर भड़के पूर्व भारतीय कोच, कही यह बात
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 15 Aug 2020 10:42 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी कोच और बीसीसीआई की क्रिकेट सलाहकार समिति के सदस्य मदन लाल ने जावेद मियांदाद को जमकर खरी-खोटी सुनाई है। जावेद मियांदाद के पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर दिए विवादित बयान को लेकर मदन लाल ने उन्हें फटकार लगाई है। मियांदाद का मानना है कि इमरान खान ने पाकिस्तान में क्रिकेट का बेड़ा गर्क कर दिया है। मियांदाद ने आरोप लगाया कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के कुछ अहम पदों पर पाकिस्तानियों की जगह विदेशियों को तरजीह दी गई है, जिससे देश में क्रिकेट की हालत बिगड़ गई है। मियांदाद ने बिना नाम लिए पीसीबी के सीईओ वसीम खान पर निशाना साधा है। वसीम का जन्म और पालन दोनों इंग्लैंड में हुआ है। मियांदाद इस बात से खुश नहीं थे कि इमरान खान ने उन्हें इतना अहम पद दिया।

जावेद मियांदाद के इस बयान के बाद 1983 वर्ल्ड कप विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य मदन लाल ने कहा कि मियांदाद के बोलने और कहने के तरीके में ‘शिक्षा की कमी’ साफ दिखाई देती है और कहा जा सकता है कि उनके बयानों का कोई मतलब नहीं है।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान बोले- शादाब खान में पाकिस्तान का अगला कप्तान बनने की काबिलियत

मदन लाल ने स्पोर्ट्स तक पर कहा, ''वह जो भी बात कर रहे हैं, उसका कोई मतलब नहीं है। यह दर्शाता है कि वह कितने शिक्षित हैं। उन्होंने इससे पहले कश्मीर के साथ-साथ हमारे प्रधानमंत्री के बारे में भी टिप्पणी की थी। क्या आपको नहीं लगता कि वह थोड़े अस्थिर हैं?

बता दें कि जावेद मियांदाद ने कहा कि वह प्रधानमंत्री इमरान खान को चुनौती देने के लिए राजनीति में उतरेंगे। उन्होंने कहा कि खान रास्ते से भटक गए और देश को ठीक से नहीं चला पा रहे हैं।मियांदाद ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी एक वीडियो में कहा कि वह क्रिकेट के मैदान में इमरान खान के कप्तान रहे हैं। 

टाटा भी IPL 2020 की स्पॉन्सरशिप दौड़ में शामिल, 18 को होगा फैसला

मियांदाद ने कहा कि वह राजनीति में शामिल होंगे और लोगों को बताएंगे कि असली राजनीति क्या है। उन्होंने कहा, खेल के मामलों में ही नहीं, मैं उन्हें राजनीति के क्षेत्र में भी चुनौती दूंगा। इमरान को याद रखना चाहिए कि मैं उनका कप्तान था। पूर्व कप्तान ने दावा किया कि उन्होंने ही इमरान खान को प्रधानमंत्री बनाया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें