फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटभारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का महंगा फोन घर से हुआ चोरी, 1 लाख 60 हजार रुपये है कीमत

भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का महंगा फोन घर से हुआ चोरी, 1 लाख 60 हजार रुपये है कीमत

भारत के दिग्गज सौरव गांगुली का एक लाख 60 हजार रुपये की कीमत का फोन जनवरी में घर से चोरी हो गया है। गांगुली ने फोन चोरी होने के कुछ दिन बाद पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का महंगा फोन घर से हुआ चोरी, 1 लाख 60 हजार रुपये है कीमत
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 10 Feb 2024 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का पिछले महीने घर से फोन चोरी हो गया है। भारत के सबसे सफल कप्तानों में गिने जाने वाले गांगुली ने ठाकुरपुकुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। फोन की कीमत 1 लाख 60 हजार रुपये बताई जा रही है। गांगुली के फोन में कई अकाउंट के एक्सेस हैं और ये उनके बैंक से भी जुड़ा है, जिसके कारण गांगुली टेंशन में हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गांगुली का फोन घर से चोरी हुआ है और उस समय दादा के घर में पेंटिंग का काम चल रहा था, ऐसे में पुलिस घर में काम करने वालों से पूछताछ कर सकती है। 

हिंदुस्तान टाइम्स बांग्ला के हवाले से सौरव गांगुली ने अपने आवेदन में पुलिस से फोन का पता लगाने का अनुरोध करते हुए लिखा, ''मुझे लगता है कि मेरा फोन घर से चोरी हुआ है। मैंने अपना फोन आखिरी बार 19 जनवरी को सुबह 11:30 बजे देखा था। उसके बाद मैंने अपना फोन ढूंढने की कोशिश की लेकिन मिला नहीं। फोन खोने से दुखी हूं। क्योंकि उस फोन में कई नंबर हैं और व्यक्तिगत जानकारी और अकाउंट की डिटेल है। मैं फोन का पता लगाने या उचित कार्रवाई करने का अनुरोध कर रहा हूं।''

क्या चेतेश्वर पुजारा भारतीय टीम को डिनर पर बुलाएंगे?, अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर बताई मन की बात

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली का मोबाइल फोन उनके बेहला स्थित घर से चोरी हुआ है। दरअसल उनके घर पर पेंटिंग का काम चल रहा है और इस वजह से उनके घर पर काम करने वाले लोग लगे हुए हैं। काफी ढूंढने के बाद भी फोन नहीं मिलने पर गांगुली ने पुलिस से मदद मांगी है और फोन ढूंढने के लिए पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें