फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटमहेंद्र सिंह धोनी ने नीलामी में खरीदी विंटेज लैंड रोवर, जानिए धोनी के पास कौन-कौन सी बाइक्स और कारों का है कलेक्शन

महेंद्र सिंह धोनी ने नीलामी में खरीदी विंटेज लैंड रोवर, जानिए धोनी के पास कौन-कौन सी बाइक्स और कारों का है कलेक्शन

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को कार और बाइक्स से काफी प्यार है। उनके बाइक्स और कारों का जुनून फैंस को सोशल मीडिया के जरिए देखने को मिलता रहता है। एक बार फिर धोनी इसी वजह से चर्चा में हैं।...

महेंद्र सिंह धोनी ने नीलामी में खरीदी विंटेज लैंड रोवर, जानिए धोनी के पास कौन-कौन सी बाइक्स और कारों का है कलेक्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 19 Jan 2022 02:50 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को कार और बाइक्स से काफी प्यार है। उनके बाइक्स और कारों का जुनून फैंस को सोशल मीडिया के जरिए देखने को मिलता रहता है। एक बार फिर धोनी इसी वजह से चर्चा में हैं। इसलिए, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि एक बार फिर धोनी ने अपने गैरेज में एक नई गाड़ी जोड़ी है। 

दिलचस्प बात यह है कि धोनी न केवल अपनी ऑन-फील्ड उपलब्धियों के लिए जाने जाते हैं, बल्कि वह अपने अद्भुत कार और बाइक संग्रह के लिए भी प्रसिद्ध हैं। पिछले महीने बिग बॉय टॉयज द्वारा आयोजित एक नीलामी में भाग लेने के बाद, एमएस धोनी ने हाल ही में अपने प्रभावशाली गैरेज में एक विंटेज लैंड रोवर 3 जोड़ा।

धोनी सबसे अद्भुत कारों और बाइकों के मालिक हैं। उनके गैरेज में ऑडी क्यू7, मर्सिडीज-बेंज जीएलई और जीप ग्रैंड चेरोकी ट्रैकहॉक जैसी गाड़ियां हैं, यामाहा आरडी 350, कॉन्फेडरेट हेलकैट एक्स 32, बीएसए गोल्डस्टार, हार्ले-डेविडसन फैटबॉय, कावासाकी निंजा जैसी बाइक भी मौजूद है। 

 

 

 

कैडिलैक, ब्यूक, शेवरले, ऑस्टिन, मर्सिडीज और अधिक जैसे ब्रांडों की 19 कारें नीलामी का हिस्सा थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वोक्सवैगन बीटल की नीलामी 1 रुपये से शुरू हुई और 25 लाख रुपये तक चली। हालांकि, धोनी के वाहन और अन्य कारों की अंतिम बिक्री मूल्य की घोषणा अभी नहीं की गई है।
मंगलवार को धोनी को लैंड रोवर दिया गया है। मॉडल काफी अनोखा है और यूनाइटेड किंगडम में लैंड रोवर द्वारा निर्मित किया गया था। एसयूवी में 4X4 ट्रांसफर केस है और इसमें 2.3 लीटर पेट्रोल इंजन लगा है जो चार-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जुड़ा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें