फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटजसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव और रविंद्र जडेजा के प्रदर्शन से खुश हैं दीप दास गुप्ता, सिराज को लेकर कह दी बड़ी बात

जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव और रविंद्र जडेजा के प्रदर्शन से खुश हैं दीप दास गुप्ता, सिराज को लेकर कह दी बड़ी बात

भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज दीप दास गुप्ता का मानना है कि भारतीय गेंदबाजी आक्रमण में मोहम्मद सिराज एक ऐसे गेंदबाज हैं जो बेरंग नजर आए हैं, जबकि अन्य गेंदबाज लय में नजर आ रहे हैं।

जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव और रविंद्र जडेजा के प्रदर्शन से खुश हैं दीप दास गुप्ता, सिराज को लेकर कह दी बड़ी बात
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 18 Oct 2023 07:34 PM
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 में भारत के गेंदबाजों का प्रदर्शन शानदार रहा है। भारतीय गेंदबाजी आक्रमण ने तीन मैचों में कुल 28 विकेट चटकाए हैं और इसमें सबसे बड़ा योगदान तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का रहा है, जिन्होंने 8 विकेट चटकाए हैं। हालांकि भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज दीप दास गुप्ता ने कहा है कि तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज सिर्फ इकलौते से ऐसे गेंदबाज हैं जो टूर्नामेंट में बेरंग नजर आए हैं। भारतीय टीम का अगला मुकाबला बांग्लादेश से हैं, जोकि पुणे में गुरुवार को खेला जाएगा। 

स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में दीप दास गुप्ता ने कहा कि सिराज एक ऐसे गेंदबाज हैं, जो बेरंग नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुलदीप यादव और रविंद्र जडेजा अच्छा कर रहे हैं। कुलदीप औप जडेजा ने 5-5 विकेट चटकाए हैं। दासगुप्ता ने कहा, ''सिराज एक ऐसे गेंदबाज हैं जो बेरंग लग रहे हैं। उन्होंने पिछले मैच में अच्छा किया है। हमने देखा है कि उन्होंने इस साल पहले ओवर में विकेट लिए हैं लेकिन वह बेरंग दिखे हैं। हालांकि उनके अलावा बुमराह अच्छी शुरुआत दे रहे हैं और अच्छा कर रहे हैं। कुलदीप और जडेजा भी अच्छी लय में नजर आ रहे हैं।''

IND vs BAN : शमी, अश्विन और सूर्यकुमार जैसे खिलाड़ी क्यों नहीं खेल रहे?, गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे ने बताई

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बारे में दीप ने कहा कि उनका दिमाग लीडर की तरह काम करता है। उन्होंने कहा, ''उनका दिमाग लीडर की तरह काम करता है। जब वह गेंदबाजी करते हैं तो फील्ड अपने मुताबिक सेट करते हैं। ये कप्तान का काम आसान करती है अगर गेंदबाज अपने ओवर को खुद देखता है। उसको जानना चाहिए कि वह अपनी 6 गेंद कहां डालना चाहता है और फील्ड क्या चाहिए।'' भारत और बांग्लादेश के बीच गुरुवार को मुकाबला खेला जाएगा। बांग्लादेश ने पिछले चार एकदिवसीय में से तीन में भारत को शिकस्त दी है। इसमें सबसे हालिया मैच एशिया कप का है जहां उसने भारतीय टीम को छह रन से हराया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें