DA Image
27 मार्च, 2020|2:27|IST

अगली स्टोरी

कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई के लिए इस पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने दान की सैलरी और पेंशन

laxmi ratan shukla photo ht

भारत के पूर्व क्रिकेटर और पश्चिम बंगाल के खेलमंत्री लक्ष्मीरतन शुक्ला ने कोविड 19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में तीन महीने की विधायक की तनख्वाह और बीसीसीआई की पेंशन देने का फैसला किया है। अब तक भारत में कोरोना वायरस के 735 मामले आ चुके हैं और पश्चिम बंगाल में दस मामले आए हैं जिनमें एक की मौत हो चुकी है। 

पश्चिम बंगाल के खेल मंत्री शुक्ला ने कहा कि हम सभी का फर्ज है कि अपनी क्षमता के अनुसार योगदान दें। मैने तीन महीने की विधायक की तनख्वाह मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का फैसला किया है। मुझे बीसीसीआई से पेंशन भी मिलती है। मैने तीन महीने की पेंशन भी दे दी है।

लक्ष्मी रत्न शुक्ला ने भारत के लिए 3 वनडे इंटरनेशनल साल 1999 में खेले थे। इसके बाद उनको एंकल इंजरी हो गई थी, जिसकी वजह से वे लंबे समय तक टीम से बाहर रहे और फिर कभी मौका नहीं मिला। साल 2015 में इन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया था।

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए आगे आए सचिन तेंदुलकर, दान किए 50 लाख रुपये

 बता दें कि कोरोना वायरस के कारण अब तक कई क्रिकेट सीरीज को पहले से ही टालना पड़ा था। उसके बाद पाकिस्तान सुपर लीग को भी बीच में इसके चलते ही रोकना पड़ा था। अब क्रिकेट जगत की सबसे बड़ी टी20 लीग में से एक आईपीएल पर भी संकट के बादल हैं।
 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Former India all rounder Laxmi Ratan Shukla donates MLA salary as well as BCCI pension for Covid 19 relief fund