फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटWorld Cup 2019: शोएब अख्तर विश्व कप में इस बात को लेकर हैं काफी खफा, जताई नाराजगी

World Cup 2019: शोएब अख्तर विश्व कप में इस बात को लेकर हैं काफी खफा, जताई नाराजगी

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने इंग्लैंड एंड वेल्स में जारी आईसीसी विश्व कप-2019 में 'क्रिकेट की गुणवत्ता' पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। मेजबान इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और भारत...

World Cup 2019: शोएब अख्तर विश्व कप में इस बात को लेकर हैं काफी खफा, जताई नाराजगी
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 05 Jul 2019 01:03 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने इंग्लैंड एंड वेल्स में जारी आईसीसी विश्व कप-2019 में 'क्रिकेट की गुणवत्ता' पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। मेजबान इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और भारत ने सेमीफाइनल में अपना स्थान पक्का कर लिया है जबकि इंग्लैंड से हारने के बावजूद न्यूजीलैंड की जगह भी लगभग तय है। 

अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “इस विश्व कप में जिस तरह की क्रिकेट खेली जा रही है, मैं उससे खुश नहीं हूं। क्रिकेट की गुणवत्ता खत्म हो चुकी है। रन बनाना अब बहुत आसान हो गया है। गेंदबाजों के पास गुणवत्ता, गति और स्पिन नहीं है, जो कि 1990 और 2000 के समय हुआ करती थी।”

PAKvBAN: पाक कप्तान सरफराज बोले, हमें बांग्लादेश के खिलाफ चमत्कार की जरूरत 

उन्होंने कहा, “तीन पॉवरप्ले में दो नई गेंदों के साथ गेंदबाजी करने से रन बनाना आसान हो गया है।” अख्तर ने इंग्लैंड-न्यूजीलैंड मैच पर अपनी राय देते हुए कहा, “न्यूजीलैंड ने जिस तरह की क्रिकेट खेली, उससे मैं बहुत निराश हूं। उन्होंने जरा सा भी संघर्ष नहीं किया और इंग्लैंड के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। उन्होंने स्तरीय क्रिकेट नहीं खेली।” 

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पूर्व तेज गेंदबाज ने इस विश्व कप में पाकिस्तान के बाहर होने पर कहा, “हमें वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच की कीमत चुकानी पड़ी। इसके बाद श्रीलंका के खिलाफ हमारा मैच रद्द हो गया और फिर ऑस्ट्रेलिया से हम हार गए, जोकि हमें जीतना चाहिए था।” उन्होंने आगे कहा, “इन तीन मैचों ने पाकिस्तान के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी। इसके बाद टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई।” 

World Cup 2019: असम्भव लक्ष्य के साथ बांग्लादेश से भिड़ेगा पाकिस्तान

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें