फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटमोहम्मद आसिफ ने लगाया पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों पर बड़ा आरोप, कहा- उम्र में करते हैं हेराफेरी

मोहम्मद आसिफ ने लगाया पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों पर बड़ा आरोप, कहा- उम्र में करते हैं हेराफेरी

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ ने टीम के तेज गेंदबाजों पर बड़ा आरोप लगाया है। आसिफ ने कहा है कि टीम के तेज गेंदबाज उम्र के मामले में काफी हेराफेरी करते हैं और अपनी असली उम्र को छुपाते...

मोहम्मद आसिफ ने लगाया पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों पर बड़ा आरोप, कहा- उम्र में करते हैं हेराफेरी
Shubham Mishraलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 03 Jan 2021 05:56 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ ने टीम के तेज गेंदबाजों पर बड़ा आरोप लगाया है। आसिफ ने कहा है कि टीम के तेज गेंदबाज उम्र के मामले में काफी हेराफेरी करते हैं और अपनी असली उम्र को छुपाते हैं। आसिफ ने कहा कि इस समय के पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों के पास गेंदबाजी में कंट्रोल नहीं है और लगभग पांच से छह साल हो चुके हैं किसी एक पाकिस्तानी तेज गेंदबाज को टेस्ट मैच में 10 विकेट लिए हुए। 

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में पहली बार यूसुफ पठान बड़ौदा की टीम से बाहर, क्रुणाल पांड्या बने कप्तान

पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल के साथ यूट्यूब शो में बात करते हुए मोहम्मद आसिफ ने कहा, 'मुझे लगता है कि 5-6 साल हो चुके हैं किसी तेज गेंदबाज को एक  मैच में 10 विकेट लिए हुए। हम न्यूजीलैंड जैसी पिचों को देखकर लार टपकाते हैं। तेज गेंदबाज के तौर पर गेंद को छोड़ने का कोई भी सवाल पैदा नहीं होता है। मैं कभी भी पांच विकेट लिए बिना गेंद को नहीं छोड़ता था। इन युवा खिलाड़ियों के पास ज्ञान नहीं है। यह नहीं जानते हैं कि बल्लेबाज को कैसे फ्रंट फुट पर रखना है, उनको कैसे एक रन नहीं देना है और कैसे विकेटों पर गेंदबाजी करनी है। जब वह विकेटों पर गेंदबाजी करते हैं, तो गेंद लेग साइड की तरफ जाती है। उनके पास कंट्रोल नहीं है।'

वॉर्नर ने बताया, फील्डिंग तय करेगी सिडनी टेस्ट के लिए मैच फिटनेस

 पूर्व तेज गेंदबाज ने पाकिस्तान के गेंदबाजों पर उम्र छुपाने का भी आरोप लगाते हुए कहा, 'और यह काफी उम्र के हैं। कागज पर 17-18 साल लिखा होता है, लेकिन यह असल में 27-28 साल के हैं, क्योंकि इनके पास वह 20-25 ओवर डालने के लिए लचीलापन नहीं है। वह नहीं जानते हैं कि कैसे बॉडी को झुकाना है। वह पांच से छह ओवर का स्पेल डालने के बाद फील्ड पर सीधे खड़े नहीं हो पाते हैं।' पाकिस्तान की टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में 101 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।