फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटओली पोप के शतक से गदगद हुए इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर, इयोन मोर्गन और केविन पीटरसन ने जमकर की तारीफ

ओली पोप के शतक से गदगद हुए इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर, इयोन मोर्गन और केविन पीटरसन ने जमकर की तारीफ

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर इयोन मोर्गन और केविन पीटरसन ने ओली पोप के प्रदर्शन की तारीफ की है। पोप ने भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में शतक लगायाा है और वह 148 रन पर नाबाद हैं।

ओली पोप के शतक से गदगद हुए इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर, इयोन मोर्गन और केविन पीटरसन ने जमकर की तारीफ
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 27 Jan 2024 06:21 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के उपकप्तान ओली पोप ने भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन दूसरी पारी में शानदार शतक लगाकर टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है। हैदराबाद में खेले जा रहे मैच में इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 6 विकेट खोकर 316 रन बना लिए हैं। इंग्लैंड की टीम ने 126 रन की बढ़त हासिल कर ली है। पोप ने भारत के खिलाफ पहला शतक लगाया है, जबकि टेस्ट करियर में उनका ये पांचवां शतक है। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर इयान मोर्गन और केविन पीटरसन ने ओली पोप के प्रदर्शन की सराहना की है। 

स्काई स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए मोर्गन ने कहा, ''ओली पोप की पारी को बैठकर देखना शानदार है। उन्होंने मैदान के चारों ओर रन बनाए हैं और क्रीज पर काफी व्यस्त हैं।"

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने कमेंट्री के दौरान कहा, ''उनके कप्तान और मानसिकता का प्रभाव निश्चित रूप से उनके खेल पर सकारात्मक प्रभाव पड़ा है। पोप उस समय खेलने उतरे जब इंग्लैंड को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी और उन्होंने ये किया। वह थोड़ा घबराया लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। एक शानदार पारी, संयम, परिपक्वता और ऐसी पारी जिसे वह लंबे समय तक याद रखेंगे। शानदार शतक।"

AUS vs WI : मिचेल स्टार्क की यॉर्कर से वेस्टइंडीज के शमर जोसेफ के अंगूठे का हुआ बुरा हाल, दर्द से निकले आंसू, देखिए वीडियो

ओली पोप ने आरजीआई स्टेडियम में गजब का संयम दिखाया और तकनीकी निपुर्णता से बल्लेबाजी करते हुए भारतीय गेंदबाजों की सारी कोशिश नाकाम कर दीं जिन्हें उम्मीद थी कि वे तीसरे दिन ही इंग्लैंड की पारी खत्म कर देंगे जबकि इंग्लैंड ने 163 रन पर पांच विकेट गंवा दिये थे। लेकिन पोप और बेन फोक्स (34 रन) ने छठे विकेट के लिए 104 रन की भागीदारी निभाकर भारतीय गेंदबाजों को निराश किया। इससे मैच चौथे दिन तक खिंच गया।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें