फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटENGvsIND: एलेक स्टीवर्ट बोले-विराट के काउंटी नहीं खेलने का नफा-नुकसान पता चलेगा

ENGvsIND: एलेक स्टीवर्ट बोले-विराट के काउंटी नहीं खेलने का नफा-नुकसान पता चलेगा

विराट कोहली आईपीएल के बाद गर्दन की चोट के कारण सरे के लिए काउंटी में नहीं खेल सके थे, लेकिन इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और काउंटी के क्रिकेट निदेशक एलेक स्टीवर्ट का कहना है कि आराम से भारतीय कप्तान को...

ENGvsIND: एलेक स्टीवर्ट बोले-विराट के काउंटी नहीं खेलने का नफा-नुकसान पता चलेगा
एजेंसी।,लंदन। Mon, 23 Jul 2018 12:04 AM
ऐप पर पढ़ें

विराट कोहली आईपीएल के बाद गर्दन की चोट के कारण सरे के लिए काउंटी में नहीं खेल सके थे, लेकिन इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और काउंटी के क्रिकेट निदेशक एलेक स्टीवर्ट का कहना है कि आराम से भारतीय कप्तान को कितनी मदद मिली है, इसका पता टेस्ट सीरीज के अंत में चलेगा। दिलचस्प बात है कि स्टीवर्ट ने कोहली को पहला काउंटी अनुबंध दिलाने में अहम भूमिका अदा की थी, जिसमें उन्हें मई और जून के दौरान तीन चार-दिवसीय मैच खेलने थे। लेकिन आईपीएल में गर्दन की चोट के कारण उन्हें आराम की सलाह दी गयी थी। 

स्टीवर्ट से जब यह पूछा गया कि काउंटी में नहीं खेलने से उन्हें टेस्ट मैचों में मदद मिलेगी या नहीं तो उन्होंने कहा, 'विराट ने इंग्लैंड में कुछ सीमित टेस्ट मैच ही खेले हैं और उनका रिकॉर्ड भी इतना शानदार नहीं है, जैसा कि दुनिया में हर अन्य जगह का है। इसलिए वही जवाब दे सकता है कि इस आराम से उसे ज्यादा मिला है या नहीं और हम इस सीरीज के अंत में इसके बारे में जान पायेंगे। स्टीवर्ट का मानना है कि अगर कोहली फिट होते और वह काउंटी में खेलते तो यह दोनों के लिये फायदेमंद रहता।

ENGvsIND: राहुल द्रविड़ बोले- रिषभ पंत में है टेस्ट क्रिकेट खेलने की पूरी काबिलियत

ENGvIND:सचिन ने बताया-टेस्ट सीरीज में कौन साबित होगा टीम इंडिया का ट्रंप कार्ड

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें