Former England Captain Alastair Cook Shows his form and scores an unbeaten century for Lions against England - ENGvsIND: टेस्ट सीरीज से पहले कुक ने टीम इंडिया के लिए बजायी खतरे की घंटी DA Image
9 दिसंबर, 2019|12:34|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ENGvsIND: टेस्ट सीरीज से पहले कुक ने टीम इंडिया के लिए बजायी खतरे की घंटी

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलिस्टर कुक ने नाबाद 154 रनों की बेहतरीन शतकीय पारी खेलकर अपने फॉर्म में लौटने का संकेत दे दिया है।

Alastair Cook

अनुभवी बल्लेबाज एलिस्टर कुक (नाबाद 154) की बेहतरीन शतकीय पारी के दम पर इंग्लैंड लायंस ने चार दिवसीय मैच के पहले दिन सोमवार को इंडिया-ए के खिलाफ मजबूत स्कोर खड़ा किया। इंग्लैंड लायंस ने दिन का अंत दो विकेट के नुकसान पर 310 रनों पर किया। कुक के साथ डेविड मलान 59 रनों पर नाबाद लौटे। दोनों के बीच तीसरे विकेट के लिए 142 रनों की साझेदारी हो चुकी है। कुक ने अभी तक 238 गेंदों का सामना किया और 22 चौके लगाए। 

वहीं मलान 127 गेंदें खेल चुके हैं जिन पर सात चौके लगाए हैं। इंग्लैंड लायंस ने जो बर्न्स (5) के रूप में नौ के कुल स्कोर पर अपना पहला विकेट खोया। उन्हें नवदीप सैनी ने आउट किया। इसके बाद कुक ने निक गबिंस (73) के साथ दूसरे विकेट के लिए 155 रनों की साझेदारी कर टीम का 164 के कुल स्कोर तक पहुंचाया। अंकित राजूपत ने गबिंस की पारी का अंत किया। गबिंस ने 155 गेंदों में सात चौके और एक छक्का लगाया।

INDvENG: फाइनल मैच से पहले इंग्लैंड के सामने आई बड़ी मुसीबत!

PHOTO: इंग्लैंड में आखिर किसे मिस कर रही हैं साक्षी, शेयर की ये फोटो

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Former England Captain Alastair Cook Shows his form and scores an unbeaten century for Lions against England