फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटजानें कौन सी बॉलीवुड एक्ट्रेस करना चाहती हैं 'सिक्सर किंग' युवराज सिंह को गेंदबाजी

जानें कौन सी बॉलीवुड एक्ट्रेस करना चाहती हैं 'सिक्सर किंग' युवराज सिंह को गेंदबाजी

पिछले महीने अपना जन्मदिन मनाने वाले युवराज सिंह बॉलीवुड एक्ट्रेस सैयामी खेर की बल्लेबाजी स्किल से काफी इंप्रेस हैं। सैयामी ने नए साल के मौके पर एक वीडियो ट़्वीट करते हुए लिखा कि, '2020 फ्रंट फुट...

जानें कौन सी बॉलीवुड एक्ट्रेस करना चाहती हैं 'सिक्सर किंग' युवराज सिंह को गेंदबाजी
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 03 Jan 2020 11:32 AM
ऐप पर पढ़ें

पिछले महीने अपना जन्मदिन मनाने वाले युवराज सिंह बॉलीवुड एक्ट्रेस सैयामी खेर की बल्लेबाजी स्किल से काफी इंप्रेस हैं। सैयामी ने नए साल के मौके पर एक वीडियो ट़्वीट करते हुए लिखा कि, '2020 फ्रंट फुट पर है।' इसमें एक्ट्रेस क्रिकेट खेलती नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने स्ट्रेट ड्राइव लगाई। उनके इस वीडियो पर युवराज सिंह ने ट्वीट करने में देर नहीं लगाई और रिप्लाई किया। युवराज सिंह ने लिखा, 'अच्छा शॉट है दोस्त।'

खुद को मिली तारीफ पर सैयानी ने युवराज सिंह के कमेंट पर शानदार जबाव दिया। सैयानी ने कहा, 'लेकिन अब भी आपको गेंदबाजी करने का इंतजार कर रही हूं।' सैयामी खेर ने राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ मिर्जया फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी।

युवराज सिंह ने इससे पहले सभी देखवासियों को नए साल की शुभकामनाएं देते हुए एक दिल जीतने वाला मैसेज किया था। युवराज ने लिखा, आप सभी को नए दशक की शुभकामनाएं। ये नया साल आप सभी के जीवन में ढेर सारे प्यार के साथ भाईचारा, शांति, खुशी और अच्छा स्वास्थ्य लेकर आए।#happynewyear2020।

बता दें कि रोबिन उथप्पा ने दशक की अपनी बेस्ट वनडे टीम चुनी। उनकी इस टीम में डेनियल विटोरी का नाम है, जबकि तेज गेंदबाजी की कमान जहीर खान और लसिथ मलिंगा को दी गई है।

एक नजर उथप्पा की चुनी गई दशक की बेस्ट वनडे टीम पर- रोहित शर्मा, क्रिस गेल, विराट कोहली, स्टीव स्मिथ, एबी डिविलियर्स, युवराज सिंह, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), बेन स्टोक्स, डेनियल विटोरी, जहीर खान, लसिथ मलिंगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें