Monday, January 17, 2022
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटविराट कोहली के बल्ले से कब आएगा 71वां शतक? पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने की भविष्यवाणी- VIDEO

विराट कोहली के बल्ले से कब आएगा 71वां शतक? पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने की भविष्यवाणी- VIDEO

लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीDheeraj Pal
Fri, 14 Jan 2022 09:44 PM
विराट कोहली के बल्ले से कब आएगा 71वां शतक? पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने की भविष्यवाणी- VIDEO

इस खबर को सुनें

भारत और दक्षिण अफ्रीका टेस्ट सीरीज के दौरान क्रिकेट फैंस को लग रहा था कि भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली अपना 71वां शतक लगाएंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। टेस्ट सीरीज, तो खत्म हो गई और यह सीरीज मेजबान टीम ने 2-1 से अपने नाम भी कर लिया, लेकिन कोहली का 71वां शतक नहीं लग पाया। ऐसे में हर फैंस को विराट कोहली के 71वें शतक का बेसब्री से इंतजार है। कोहली के 71वें शतक को लेकर पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने भविष्यवाणी की है और उन्होंने बताया कि कब वो शतक बनाएंगे। 

वसीम जाफर ने एक शो के दौरान बताया कि विराट कोहली आगामी भारत और दक्षिण अफ्रीका टीम के बीच शुरू हो रहे तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज के दौरान शतक बनाएंगे। उन्होंने कहा कि मैं भविष्यवाणी करना चाहूंगा कि निश्चित रूप से इन तीन वनडे मैच में विराट कोहली एक शतक जरूर लगाएंगे।  

आपको बता दें कि विराट कोहली ने आखिरी शतक साल 2019 में जमाया था। उसके बाद से ही विराट कोहली का बल्ला शांत है। वनडे की बात करें, तो विराट ने आखिरी बार 14 अगस्त 2019 में वेस्टइंडीज के खिलाफ शतक लगाया था। तब कोहली ने 114 रनों की नाबाद पारी खेली थी। वहीं, टेस्ट की बात करें, तो विराट कोहली ने नंबवर 2019 बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी बार शतक लगाया था। तब उन्होंने 136 रनों की पारी खेली थी। 

बता दें कि विराट कोहली के नाम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 70 शतक दर्ज हैं। विराट कोहली ने टेस्ट क्रिकेट में 27 शतक और वनडे में 43 शतक लगाए हैं। अब देखने वाली बात यह है कि 19 जनवरी से शुरू होने एकदिवसीय सीरीज में क्या वसीम जाफर की भविष्यवाणी सही होती है या नहीं। 

विराट कोहली के बल्ले से कब आएगा 71वां शतक? पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने की भविष्यवाणी- VIDEO
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें