DA Image
18 जनवरी, 2020|8:13|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार मारपीट के वक्त नशे में थे धुत

थाना प्रभारी दिनेश शर्मा ने बताया कि दोनों पक्षों की जिला अस्पताल में डॉक्टरी कराई गई। पाया गया कि मारपीट के वक्त प्रवीण कुमार नशे की हालत में थे।

praveen kumar   hindustan times via getty images

टीपीनगर क्षेत्र के मुल्ताननगर में शनिवार को रास्ते से कार निकालने को लेकर हुआ विवाद गहराता जा रहा है। इस मामले में रविवार को पूर्व किक्रेटर प्रवीण कुमार ने भी थाने में शिकायत कर फैक्टरी मालिक पर सोने की चेन छीनने का आरोप लगाया। उधर, पुलिस जांच में प्रवीण कुमार घटना के वक्त शराब के नशे में पाए गए हैं। दोनों पक्ष एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दे चुके हैं,लेकिन अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं हो पाया है।

मुल्ताननगर निवासी दीपक शर्मा पुत्र जितेंद्र शर्मा की मूर्तियां बनाने की फैक्टरी है। शनिवार दोपहर करीब 2.40 बजे मुल्तान नगर में दीपक शर्मा स्कूल बस से अपने बेटे को उतार रहे थे। इस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी प्रवीण कुमार कार से गुजर रहे थे। रास्ता बाधित होने पर प्रवीण और दीपक में कहासुनी हो गई।

मांजरेकर ने केसरिक विलियम्स को बताया IPL के लिए परफेक्ट, पीटरसन बोले- कुछ स्पेशल नहीं 

आरोप है कि नशे में धुत प्रवीण ने दीपक की जमकर पिटाई की। एक अंगुली तोड़ दी। बाइक पर बैठे दीपक के बेटे को भी नीचे फेंकने का आरोप प्रवीण पर है। दीपक की ओर से प्रवीण कुमार के खिलाफ शनिवार को ही थाना टीपीनगर में तहरीर दे दी गई थी।

रविवार को प्रवीण कुमार भी टीपीनगर थाने पहुंचे। उन्होंने कहा कि बाइक से बच्चे को नहीं फेंका गया। बल्कि बच्चे के पिता ने उनकी सोने की चेन तोड़ ली और नाक पर घूंसा मारा। प्रवीण ने इस संबंध में दीपक शर्मा के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

INDvsWI: जडेजा को रन आउट देने के तरीके से विराट कोहली हुए नाराज

थाना प्रभारी दिनेश शर्मा ने बताया कि दोनों पक्षों की जिला अस्पताल में डॉक्टरी कराई गई। पाया गया कि मारपीट के वक्त प्रवीण कुमार नशे की हालत में थे। अभी दूसरे पक्ष से दीपक शर्मा की मेडिकल रिपोर्ट नहीं आ सकी है। रिपोर्ट प्राप्त होते ही उच्चाधिकारियों से राय लेकर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

एसपी सिटी, डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने कहा, मुल्तान नगर में हुई मारपीट में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। दोनों तरफ के आरोप-प्रत्यारोपों पर गहनता से जांच-पड़ताल चल रही है।

व्यापारियों का थाने पर हंगामा
मेरठ व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष जीतू नागपाल और जिला प्रमुख शैंकी वर्मा के नेतृत्व में कई व्यापारी टीपीनगर थाने पहुंचे। उन्होंने व्यापारी दीपक शर्मा से मारपीट में कार्रवाई नहीं होने पर हंगामा किया। व्यापारियों ने चेतावनी दी कि 24 घंटे में प्रवीण कुमार पर मुकदमा दर्ज नहीं हुआ तो वह एसएसपी से मिलेंगे। पुलिस ने आश्वासन दिया कि दीपक की एक्सरे रिपोर्ट प्राप्त होते ही कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान जीशान अहमद, निखिल गुप्ता, अंकुर गुप्ता, निसार अहमद, इमरान खान, सिराज खान आदि मौजूद रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Former cricketer Praveen Kumar was drunk during the fight