DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  आकाश चोपड़ा ने कृष्णप्पा गौतम को टीम इंडिया में शामिल करने पर जताई हैरानी, बोले- आईपीएल में नहीं खेला एक भी मैच
क्रिकेट

आकाश चोपड़ा ने कृष्णप्पा गौतम को टीम इंडिया में शामिल करने पर जताई हैरानी, बोले- आईपीएल में नहीं खेला एक भी मैच

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Hemraj Chauhan
Sun, 13 Jun 2021 04:16 PM
आकाश चोपड़ा ने कृष्णप्पा गौतम को टीम इंडिया में शामिल करने पर जताई हैरानी, बोले- आईपीएल में नहीं खेला एक भी मैच

भारत ने श्रीलंका दौरे के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौतम को टीम में शामिल किया है। भारत के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने इस पर हैरानी जताई है। श्रीलंका में लिमिटेड ओवर की सीरीज के लिए शिखर धवन को कप्तान और भुवनेश्वर कुमार को उपकप्तान बनाया गया है। भारत की 20 सदस्यीय टीम में आईपीएल खेल रहे कई खिलाड़ियों को जगह मिली है।  

घरेलू क्रिकेट में कर्नाटक के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाले गौतम इस साल इंडियन प्रीमियर लीग की नीलामी में सुर्खियों में आए थे। चेन्नई सुपर किंग्स ने 32 साल के इस खिलाड़ी के लिए 9.25 करोड़ रुपये की बोली लगाई थी। आईपीएल 2021 के पहले चरण में सीएसके ने ऑलराउंडर के तौर पर गौतम की जगह मोईन अली को खिलाया। आकाश चोपड़ा ने अपने यू ट्यूब चैनल में कहा," गौतम को इंग्लैंड सीरीज में टीम में शामिल नहीं किया गया था। उन्होंने(जयदेव उनादकट) राजस्थान के लिए मैच खेले। उनका प्रदर्शन ठीक था। बहुत अच्छा नहीं था। इसके बावजूद आपने उसे छोड़ दिया। यह आपको क्या बताता है। अब कृष्णप्पा गौतम को चुना गया है।"

उन्होंने आगे कहा कि पिछली बार सिलेक्शन में कृष्णप्पा गौतम का नाम नहीं था और ऐसा नहीं है कि उन्होंने बीच में आईपीएल का एक भी मैच खेला। वो कप्तान धोनी की टीम में थे। लेकिन एक मैच में नहीं खेला। इसलिए यह थोड़ी अजीब बात है। गौतम कर्नाटक के फ्रंटलाइन ऑलराउंडर हैं और भारत ए की रेड-बॉल टीमों का भी हिस्सा रहे हैं। उन्होंने 2 टी20 मैच खेले हैं। इसमें उनके नाम 594 रन और 41 विकेट हैं। गौतम का स्ट्राइक रेट 159.24 का है। 

WTC फाइनल से पहले वॉर्नर ने ऋषभ पंत की एडम गिलक्रिस्ट से की तुलना, बोले- अपने दम पर बदल सकते हैं मैच का रुख

संबंधित खबरें