फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs NZ : रवि शास्त्री ने शुभमन गिल को लेकर की भविष्यवाणी, जानिए क्या बोल गए पूर्व कोच

IND vs NZ : रवि शास्त्री ने शुभमन गिल को लेकर की भविष्यवाणी, जानिए क्या बोल गए पूर्व कोच

भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने टीम इंडिया के स्टार सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल की तारीफ करते हुए कहा है कि उसकी बल्लेबाजी में कुछ खास है और वह लंबे समय तक टीम में बना रहेगा।

IND vs NZ : रवि शास्त्री ने शुभमन गिल को लेकर की भविष्यवाणी, जानिए क्या बोल गए पूर्व कोच
Himanshu Singhएजेंसी,हैमिल्टनSun, 27 Nov 2022 05:37 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल के प्रशंसकों में पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री भी शामिल हो गए है। शास्त्री का मानना ​​है कि इस युवा बल्लेबाज में कुछ 'खास' है। गिल न्यूजीलैंड के खिलाफ मौजूदा वनडे सीरीज में अच्छी फॉर्म में हैं। उन्होंने गुरुवार को शुरुआती मैच में 50 रन बनाए और शनिवार को बारिश की भेंट चढ़े दूसरे मैच में नाबाद 45 रन की पारी खेली।

शास्त्री ने तीन मैचों की इस सीरीज के आधिकारिक प्रसारणकर्ता प्राइम वीडियो पर कहा, '' उसे खेलते हुए देखना बहुत अच्छा लगता है। उसकी बल्लेबाजी में कुछ खास है। उसके पास शानदार कौशल है और वह लंबे समय तक टीम में बना रहेगा।''

उन्होंने कहा, ''वह मेहनत करने से नहीं घबराता है और उसमें सफल होने की भूख बरकरार हैं। इस खेल से उसका काफी लगाव है और वह जमीन से जुड़ा हुआ है।''

भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान अंजुम चोपड़ा ने भी गिल की तारीफ की। उन्होंने कहा, ''समय के साथ गिल के स्ट्राइक रेट में सुधार हुआ है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अभी उसका औसत 70 के आस-पास है। आप एक ऐसे खिलाड़ी को देख रहे है जो लगातार अपने खेल में सुधार कर रहा है।''

मैच की बात करें तो भारत और न्यूजीलैंड के बीच रविवार को खेला जाने वाला दूसरा वनडे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच लगातार बारिश के कारण रद्द करना पड़ा। न्यूजीलैंड की टीम तीन मैच की सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है। तीसरा और अंतिम वनडे मुकाबला बुधवार 30 नवंबर को क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा। भारत अब तीन मैच की सीरीज जीत नहीं सकता लेकिन अंतिम वनडे मुकाबले में जीत के साथ सीरीज बराबर करने की कोशिश करेगा।

अब यूएई में अपने घरेलू मैच खेलेगी अफगानिस्तान क्रिकेट टीम, AFG और अमीरात क्रिकेट बोर्ड के बीच हुई बड़ी डील

रविवार को अधिकतर समय बारिश होती रही या मैदान गीला रहा जिसके कारण दो बार मैच शुरू होने के बावजूद सिर्फ 12.5 ओवर का खेल हो पाया, जिसमें भारत ने एक विकेट पर 89 रन बनाए।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।