Former COA member Diana Edulji fired on Farokh Engineer - COA की पूर्व सदस्य एडुल्जी ने निकाली फारूख इंजीनियर पर भड़ास DA Image
14 दिसंबर, 2019|6:10|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

COA की पूर्व सदस्य एडुल्जी ने निकाली फारूख इंजीनियर पर भड़ास

a file photo of vinod rai and diana edulji  pti

भारत के पूर्व विकेटकीपर फारूख इंजीनियर और सीओए की पूर्व सदस्य डायना एडुल्जी के बीच बुधवार को सार्वजनिक तौर पर मतभेद हो गया जब महिला टीम की पूर्व कप्तान ने क्रिकेट में उनकी उपलब्धियों पर सवाल उठाने वाले इंजीनियर पर भड़ास निकाली। विवादों से घिरे रहने वाले इंजीनियर ने कहा कि प्रशासकों की समिति समय की बर्बादी थी।

दिलीप सरदेसाई स्मृति व्याख्यान में एडुल्जी ने कहा, ''फारूख ने मौजूदा चयनकर्ताओं के बारे में बहुत कुछ कहा। उसमें उन्होंने मेरे बारे में भी कुछ टिप्पणी की। मैं आपको बताना चाहती हूं कि मैने भी 30 टेस्ट खेले हैं जो कम नहीं है। आपने कहा कि एडुल्जी ने कोई क्रिकेट नहीं खेला। इससे पहले इंजीनियर ने कहा था, ''मैंने कहा था कि सीओए समय की बर्बादी है और मैं सच कहा रहा हूं। सीओए के रहने से क्या फायदा हुआ और उन पर करोड़ों रूपये खर्च किये गए जिसका बेहतर इस्तेमाल देश में जमीनी स्तर पर क्रिकेट की बेहतरी के लिये होता।

INDvsWI: विंडीज कोच ने बताए विराट कोहली को आउट करने के मजेदार तरीके

उन्होंने कहा, ''आपके (एडुल्जी) के खिलाफ कुछ निजी नहीं था। मैने चयनकर्ताओं के बारे में पहले भी कहा था और उस बयान की यही वजह है। भारत के लिये 46 टेस्ट खेल चुके इंजीनियर ने विकेटकीपर ऋषभ पंत को प्रतिभाशाली कहा लेकिन यह भी कहा कि उसकी तकनीक में खामी है।

इंग्लैंड दौरे से पहले हड़ताल पर जा सकती है क्रिकेट साउथ अफ्रीका, ये है वजह

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Former COA member Diana Edulji fired on Farokh Engineer