DA Image
Sunday, December 5, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटपूर्व सिलेक्टर एमएसके प्रसाद ने बताया, टी-20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई टीम इंडिया में क्या है कमी

पूर्व सिलेक्टर एमएसके प्रसाद ने बताया, टी-20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई टीम इंडिया में क्या है कमी

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीHemraj Chauhan
Thu, 07 Oct 2021 01:12 PM
पूर्व सिलेक्टर एमएसके प्रसाद ने बताया, टी-20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई टीम इंडिया में क्या है कमी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व मुख्य चयनकर्ता  एमएसके प्रसाद का मानना है कि टीम इंडिया ने आगामी वर्ल्ड कप में एक तेज गेंदबाज कम शामिल किया है। टी-20 वर्ल्ड कप 17 अक्टूबर से यूएई और ओमान में शुरु होगा। विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने आईसीसी के इस टूर्नामेंट के लिए मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार को बतौर तेज गेंदबाज टीम में शामिल किया है। हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2021 में अभी तक एक ओवर भी नहीं फेंका है और वो टी-20 वर्ल्ड कप में गेंदबाजी नहीं कर सकते हैं।

प्रसाद ने पीटीआई को दिए इंटरव्यू में कहा,'यह टीम काफी अच्छी है लेकिन मुझे लगता है कि टीम में एक तेज गेंदबाज कम है, क्योंकि हम अधिकांश मुकाबले दुबई और अबुधाबी में खेलेंगे इसलिए शायद एक और तेज गेंदबाज अच्छा रहता। उन्होंने कहा कि अगर हम शारजाह में अधिक मैच खेलते जो यह ठीक था, लेकिन एक तेज गेंदबाज और होना चाहिए था और इससे भी जरूरी बात ये है कि हार्दिक गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं। मुझे लगता है कि यह थोड़ी चिंता की बात है।'

IPL 2021 RCB vs SRH: भुवनेश्वर कुमार ने बताया, एबी डिविलियर्स को आखिरी ओवर में गेंदबाजी करते समय कैसी थी हालत

भारत आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में अपने अभियान की शुरुआत 24 अक्टूबर को दुबई में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के साथ मुकाबले से करेगा। टीम इंडिया को ग्रुप 2 में रखा गया है। इसमें पाकिस्तान, अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड की टीमें शामिल है। दो अन्य टीमें भी ग्रुप में आएंगी लेकिन उनका चयन क्वालीफायर मुकाबलों के आधार पर होना है। भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज प्रसाद ने टी-20 वर्ल्ड कप के बाद कोहली के टी20 टीम की कप्तानी छोड़ने के फैसले का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि विराट ने सभी फॉर्मेटों में कप्तानी का दबाव लिया है, जो अभी उनके व्यक्तिगत प्रदर्शन पर स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है। इसलिए,मुझे लगता है कि ये सही फैसला है। 

पूर्व सिलेक्टर एमएसके प्रसाद ने बताया, टी-20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई टीम इंडिया में क्या है कमी
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें