फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटGOOD NEWS! ऑस्ट्रेलियाई टीम में रिकी पोंटिंग की वापसी, मिली ये अहम जिम्मेदारी

GOOD NEWS! ऑस्ट्रेलियाई टीम में रिकी पोंटिंग की वापसी, मिली ये अहम जिम्मेदारी

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग एक बार फिर टीम से जुड़ने जा रहे हैं। अगले महीने होने वाली टी20 सीरीज में पोंटिंग हेड कोच डेरेन लेमन को असिस्ट करेंगे। इस तरह से वो ऑस्ट्रेलियाई टीम से...

GOOD NEWS! ऑस्ट्रेलियाई टीम में रिकी पोंटिंग की वापसी, मिली ये अहम जिम्मेदारी
लाइव हिन्दुस्तान टीम,सिडनीTue, 09 Jan 2018 10:38 AM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग एक बार फिर टीम से जुड़ने जा रहे हैं। अगले महीने होने वाली टी20 सीरीज में पोंटिंग हेड कोच डेरेन लेमन को असिस्ट करेंगे। इस तरह से वो ऑस्ट्रेलियाई टीम से असिस्टेंट कोच के रूप में जुड़ेंगे। अगले महीने होने वाली टी20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के अलावा न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम हिस्सा लेगी।

लेमन के बाकी असिस्टेंट के साथ पोंटिंग जुड़ेंगे। मार्च में ऑस्ट्रेलिया को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है, ऐसे में पोंटिंग का टीम से जुड़ना अच्छी खबर है। पोंटिंग ने पिछले महीने ही बताया था कि कई महीनों से उनकी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से लगातार इस बात पर चर्चा हो रही है कि टी20 में ऑस्ट्रेलिया का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है।

VIDEO: बेटी और बीवी के लिए सिंगर बने रैना, गंभीर और वीरू हुए फैन

INDvSA: मैच के बाद जानिए किस बात से भड़के कप्तान विराट, कहा- कोई फायदा नहीं अगर...

पोटिंग फिलहाल पार्ट टाइम असिस्टेंट कोच के तौर पर जुड़ रहे हैं, लेकिन उन्होंने साथ ही कहा कि अगर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को टी20 कोच की जरूरत पड़ेगी तो वो इस पोजिशन पर काम करना चाहेंगे। हाल ही में पोटिंग को इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम दिल्ली डेयरडेविल्स का हेड कोच चुना गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें