former captain kapil dev opinion over rohit sharma and virat kohli rift - कोहली-रोहित मतभेद विवाद पर जानिए क्‍या बोले कपिल देव DA Image
13 दिसंबर, 2019|3:11|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोहली-रोहित मतभेद विवाद पर जानिए क्‍या बोले कपिल देव

rohit sharma and virat kohli photo ht

पूर्व कप्तान कपिल देव ने गुरूवार को कहा कि कप्तान विराट कोहली और उप कप्तान रोहित शर्मा के बीच 'मैदान के बाहर मतभेद हो सकते हैं लेकिन जब तक मैदान के भीतर उनकी प्रतिबद्धता शत प्रतिशत होती है तो ये सब मायने नहीं रखना चाहिए। भारत के विश्व कप सेमीफाइनल में बाहर होने के बाद कोहली और शर्मा के बीच कथित मतभेदों की खबरें आ रही थी। हालांकि सोमवार को रवाना होने से पहले भारतीय कप्तान ने इसे खारिज किया था।
 
कपिल ने कहा, ''मैदान के बाहर मतभेद हो सकते हैं लेकिन यह निर्भर करता है कि आप मैदान पर कैसा खेलते हो। हर किसी को इसी पहलू को देखना चाहिए। कपिल और सुनील गावस्कर के बीच उतार-चढ़ाव भरे रिश्ते 80 के मध्य में सुर्खियां हुआ करते थे।

कपिल ने कहा, ''मैदान के बाहर, सोचने का तरीका अलग हो सकता है, आप चीजों को कैसे देखते हो, यह अलग हो सकता है। लेकिन जब आप खेलते हो तो तब एक ही लक्ष्य होता है कि हम मैच कैसे जीत सकते हैं। यही अहम है। राय में मतभेद का मतलब यह है कि आप किसी को नीचे खींच रहे हो। उन्होंने मीडिया से भी अपनी रिपोर्टिंग में जिम्मेदार होने का आग्रह किया। उन्होंने कहा, ''आपको अपना काम करना होता है। थोड़ा बहुत तो आप भी अफवाह बनाने में मदद करते हो ना।

विराट कोहली को कप्तानी से हटाना चाहिए या नहीं, जानिए शोएब अख्तर की राय

रवि शास्‍त्री से बेहतर कोच हैं कुंबले और गैरी कर्स्टन, देखें आंकड़े 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:former captain kapil dev opinion over rohit sharma and virat kohli rift