फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटएमएस धोनी को लेकर पूर्व कप्तान कपिल देव ने दिया बड़ा बयान

एमएस धोनी को लेकर पूर्व कप्तान कपिल देव ने दिया बड़ा बयान

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव ने टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के करियर पर बयान देते हुए कहा है कि धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर के अपने अंतिम दौर में हैं। 38 साल के धोनी पिछले...

एमएस धोनी को लेकर पूर्व कप्तान कपिल देव ने दिया बड़ा बयान
एजेंसी,नई दिल्लीSat, 29 Feb 2020 01:43 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव ने टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के करियर पर बयान देते हुए कहा है कि धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर के अपने अंतिम दौर में हैं। 38 साल के धोनी पिछले साल इंग्लैंड में हुए आईसीसी विश्वकप के सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद से टीम से बाहर हैं और उन्होंने अभी तक मैदान पर वापसी नहीं की है। धोनी पिछले महीने शुरु होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई के लिए खेलेंगे जिसके लिए वह मार्च के शुरुआत से तैयारी करेंगे।

NZvsIND 2nd Test: पहले दिन का खेल खत्म, न्यूजीलैंड ने भारत पर कसा शिकंजा

हालांकि कपिल ने कहा कि आईपीएल भविष्य के खिलाड़ियों की पहचान करने के लिए है और इसमें युवाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है। कपिल ने यहां गुरुवार को एक इवेंट में कहा कि मुझे लगता है कि वह अपने करियर के आखिरी दौर में हैं। मैं उनका प्रशंसक हूं और इसके नाते मैं उन्हें आईपीएल में खेलते देखना पसंद करुंगा लेकिन इसके साथ ही मेरी नजर युवा खिलाड़ियों पर भी होगी।

उन्होंने कहा कि धोनी के प्रशंसक चाहते हैं कि वह उन्हें टी-20 विश्वकप में खेलता हुए देखें, लेकिन एक क्रिकेटर होने के नाते मुझे लगता है कि यह टीम प्रबंधन पर निर्भर करता है। टीम में चयन के लिए किसी भी खिलाड़ी के लिए कोई अलग चयनप्रक्रिया नहीं है।

ऑस्ट्रेलिया-भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हुए कगिसो रबाडा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें