फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटमिशेल जॉनसन बोले- स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर और कैमरन बैनक्रॉफ्ट का प्रतिबंध बरकरार रहना चाहिए

मिशेल जॉनसन बोले- स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर और कैमरन बैनक्रॉफ्ट का प्रतिबंध बरकरार रहना चाहिए

आॅस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने गेंद से छेड़छाड़ करने के लिए दोषी पाए जाने के बाद स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर और कैमरन बैनक्राफ्ट पर लगे प्रतिबंध को सही फैसला बताया है। आॅस्ट्रेलिया के...

मिशेल जॉनसन बोले- स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर और कैमरन बैनक्रॉफ्ट का प्रतिबंध बरकरार रहना चाहिए
भाषा। ,मेलबर्न। Sun, 18 Nov 2018 10:39 PM
ऐप पर पढ़ें

आॅस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने गेंद से छेड़छाड़ करने के लिए दोषी पाए जाने के बाद स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर और कैमरन बैनक्राफ्ट पर लगे प्रतिबंध को सही फैसला बताया है। आॅस्ट्रेलिया के इस पूर्व तेज गेंदबाज ने इन तीनों खिलाड़ियों पर लगे प्रतिबंध को बरकरार रखने की वकालत की है। आॅस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम इस समय विकट परिस्थिति से गुजर रही है और उसे हाल में कई मैचों में हार का सामना करना पड़ा है जिससे स्मिथ और वार्नर को टीम में वापस लेने की मांग बढ़ती जा रही है।

उन्होंने ट्वीट किया, 'तीनों खिलाड़ियों पर प्रतिबंध लगा है। इसका मतलब यह है कि अगर स्मिथ और वार्नर पर से प्रतिबंध हटता है तो कैमरन बैनक्राफ्ट का भी प्रतिबंध भी उतना ही कम होगा। इन सभी ने प्रतिबंध को स्वीकार किया है और इसके खिलाफ आवाज नहीं उठाई है। इसलिए मेरा मानना है कि प्रतिबंध बरकरार रहना चाहिए।' दक्षिण अफ्रीका में गेंद से छेड़छाड़ के मामले में तत्कालीन कप्तान स्मिथ और वार्नर पर एक एक साल जबकि बैनक्राफ्ट पर नौ महीने का प्रतिबंध लगा है। जॉनसन हालांकि इन पर से प्रतिबंध हटाने के खिलाफ हैं।

यह भी पढ़ें: AUSvsIND: क्या भारत के साथ टेस्ट सीरीज में वापसी करेंगे स्मिथ और वार्नर?

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें