फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर रेयान कैंपबेल कोमा से बाहर, लेकिन अभी भी आईसीयू में

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर रेयान कैंपबेल कोमा से बाहर, लेकिन अभी भी आईसीयू में

हांगकांग और ऑस्ट्रेलिया के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेल चुके और मौजूदा समय में नीदरलैंड के हेड कोच रेयान कैंपबेल को शनिवार को हार्ट अटैक आया था। अब वह कोमा से बाहर हैं, लेकिन अभी भी आईसीयू में भर्ती हैं।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर रेयान कैंपबेल कोमा से बाहर, लेकिन अभी भी आईसीयू में
भाषा,लंदनWed, 20 Apr 2022 12:22 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

नीदरलैंड क्रिकेट टीम के हेड कोच और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर रेयान कैंपबेल अब कोमा से बाहर आ गए हैं, लेकिन अभी भी उन्हें आईसीयू में रखा गया है। शनिवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद वह कोमा में चले गए थे। 50 वर्षीय रेयान हांगकांग और ऑस्ट्रेलिया दोनों की तरफ से इंटरनेशनल क्रिकेट खेल चुके हैं। उन्होंने कुल दो वनडे इंटरनेशनल और तीन टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

शनिवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करना पड़ा था। ब्रिटेन में अपने परिवार के साथ रह रहे कैंपबेल को सीने में दर्द और सांस लेने में कठिनाई महसूस हुई थी। इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने कैंपबेल के भाई मार्क के पर्थ रेडियो को दिए गए बयान के आधार पर कहा कि डॉक्टरों के अनुसार ब्रेन को किसी तरह की क्षति पहुंचने का कोई सबूत नहीं है।

मार्क कैंपबेल ने आईसीसी के बयान में कहा, 'वह कोमा से बाहर निकल आए हैं। अब डॉक्टर यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि उनके दिल में क्या खराबी है।' कैंपबेल नीदरलैंड की टीम के न्यूजीलैंड दौरे के बाद यूरोप लौट गए थे। उन्हें जनवरी 2017 में नीदरलैंड का कोच नियुक्त किया गया था। उन्होंने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2016 में हांगकांग का प्रतिनिधित्व किया था। वह 44 साल 30 दिन में इस फॉर्मेट में डेब्यू करने वाले सबसे उम्रदराज खिलाड़ी बने थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें