Former Australian batsman Mike Hussey appreciate hardik pandya - हार्दिक पांड्या के खेल का कायल हुआ ये ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, बोला- उनकी कमी खलेगी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हार्दिक पांड्या के खेल का कायल हुआ ये ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, बोला- उनकी कमी खलेगी

Michael Hussey (File Photo-PTI)

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइक हसी का मानना है कि भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला में हरफनमौला हार्दिक पंड्या की कमी खलेगी। टेस्ट श्रृंखला छह दिसंबर को एडीलेड में शुरू होगी। पंड्या को सितंबर में एशिया कप के दौरान कमर के निचले हिस्से में चोट लगी थी। हसी ने प्रेस ट्रस्ट को दिए इंटरव्यू में कहा, हार्दिक काफी प्रतिभाशाली है और मुझे यकीन है कि ऑस्ट्रेलियाई हालात में वह बेहतरीन प्रदर्शन करता। उसके हरफनमौला खेल से टीम को संतुलन मिलता है। उसकी कमी भारत को जरूर खलेगी।

सितारों के बिना उतर रही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के पास श्रृंखला जीतने का मौका है लेकिन मिस्टर क्रिकेट को यकीन है कि मेजबान टीम का अनुभवी गेंदबाजी आक्रमण भारतीय युवा बल्लेबाजों को परेशान करेगा। उन्होंने कहा, भारत के पास अच्छा मौका है क्योंकि यह बेहतरीन टीम है और भारत के पास कुछ बहुत अच्छे तेज गेंदबाज हैं। ऑस्ट्रेलिया का गेंदबाजी आक्रमण भी उम्दा है और भारत के युवा बल्लेबाजों को चुनौती देगा। ऑस्ट्रेलिया को उसकी धरती पर हराना कठिन है।
ICC Women's World T20 : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत का 'चौका' लगाने उतरेगी टीम इंडिया

ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे बड़ी चुनौती भारतीय कप्तान विराट कोहली के बल्ले पर अंकुश लगाने की होगी और हसी ने कहा कि मेजबान गेंदबाजों को भारतीय कप्तान के सामने संयम बरतना होगा। उन्होंने कहा, ऑस्ट्रेलियाई टीम कोहली के खिलाफ तैयारी से उतरेगी लेकिन उस पर अमल करना होगा। ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को कोहली जैसे विश्व स्तरीय खिलाड़ी के सामने लंबे समय तक संयम बरतना होगा। गेंद से छेड़खानी विवाद अब बीती बात हो गई है और हसी ने कहा कि मौजूदा टीम अच्छा प्रदर्शन करने में सक्षम है हालांकि स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर की कमी खलेगी। 
IPL 2019: DD ने रिषभ पंत को दी बड़ी रकम, कर ली धौनी-रोहित की बराबरी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Former Australian batsman Mike Hussey appreciate hardik pandya