DA Image
16 अक्तूबर, 2020|3:03|IST

अगली स्टोरी

किसके नाम होगा IPL 2020 का खिताब, ब्रेट ली ने लिया इस टीम का नाम

brett lee jpg

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के 13वें सीजन की शुरुआत होने में अब ज्यादा समय नहीं रह गया है। पिछली बार की विजेता मुंबई इंडियंस और उपविजेता चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 19 सितम्बर को मुकाबले के साथ आईपीएल का आगाज होगा। टूर्नामेंट के शुरू होने से 9 दिन पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने भविष्यवाणी करते हुए बताया कि इस साल कोरोना वायरस की वजह से यूएई में हो रहे आईपीएल में कौन सी टीम बाजी मार ले जाएगी। ब्रेट ली इस समय मुंबई में क्वारंटाइन पीरियड में चल रहे हैं और उन्होंने इस दौरान अपने फैन्स संग एक Q/A सेशन में भाग लिया।

इस सेशन में उनके फैन्स ने उनके मैदान के भीतर और बाहर के कई सवाल पूछे। अपने समय के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक रहे ब्रेट ली ने इस दौरान अपने फैन्स के अधिकतर सवालों के जवाब दिए। एक फैन ने उनसे पूछा कि उनको क्या लगता है, इस बार कौन सी टीम आईपीएल चैम्पियन बन सकती है। इस पर ली ने कहा कि कहना मुश्किल है लेकिन मुझे लगता है चेन्नई सुपर किंग्स(सीएसके) के चांस ज्यादा हैं।  इस साल आईपीएल में चेन्नई काफी सुर्खियों में रही है। पहले टीम के दो खिलाड़ियों समेत 13 सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकले थे। इसके बाद टीम के उपकप्तान सुरेश रैना और हरभजन सिंह के रूप में दो दिग्गज खिलाड़ियों का टूर्नामेंट से नाम वापस लेने से उनकी तैयारियों को काफी झटका लगा है।

IPL 2020: आशीष नेहरा-संजय मांजरेकर का दावा, IPL में नहीं खेलेगा यह धुआंधार ओपनर एक भी मैच

हालांकि सीएसके ने अपनी बाकी टीम पर भरोसा जताया है और अब दोनों खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट पर कोई फैसला नहीं गया है। बता दें कि टीम महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में आईपीएल की इतिहास की सबसे सफल टीमों में से एक है। टीम ने अब तक तीन बार खिताब अपने नाम किया है।

बीसीसीआई के शेड्यूल के अनुसार कुल दस दिन दो-दो मैच खेले जाएंगे। इनमें पहला मैच भारतीय समयानुसार दोपहर बाद तीन बजकर 30 मिनट से, जबकि दूसरा मैच शाम सात बजकर 30 मिनट से शुरू होगा। दुबई कुल 24 मैचों की मेजबानी करेगा। अबुधाबी में 20 और शारजाह में 12 मैच खेले जाएंगे। आईपीएल 2020 के प्लेऑफ के स्थानों की घोषणा बाद में की जाएगी। फाइनल 10 नवंबर को होगा।

आउट न होने पर भी रसेल को जाना पड़ा पवेलियन, अंपायर पर ऐसे उतारा गुस्सा

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:former australia pacer brett lee picks the winner team of IPL 2020 in uae