फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटMichael Slater: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को नहीं मिली बेल तो कोर्ट में हुआ बेहोश, घरेलू हिंसा सहित 19 आरोप

Michael Slater: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को नहीं मिली बेल तो कोर्ट में हुआ बेहोश, घरेलू हिंसा सहित 19 आरोप

Michael Slater Collapses in Court: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर माइकल स्लेटर को जमानत नहीं मिली। स्लेटर बेल नहीं मिलने पर कार्ट में ही बेहोश हो गए। उनके खिलाफ घरेलू हिंसा सहित 19 आरोप हैं।

Michael Slater: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को नहीं मिली बेल तो कोर्ट में हुआ बेहोश, घरेलू हिंसा सहित 19 आरोप
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 16 Apr 2024 06:09 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और कमेंटेटर माइकल स्लेटर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। उन्हें मंगलवार को कोर्ट से राहत नहीं मिली। घरेलू हिंसा सहित 19 आरोपों का सामना कर रहे स्लेटर को क्वींसलैंड की एक अदालत ने बेल देने से इनकार कर दिया। 54 वर्षीय स्लेटर की जब जमानत याचिका खारिज हुई तो वह कोर्ट में ही बेहोश गए। उन्होंने बेल रद्द होने के बाद अपना सिर नीचे किया और जेल ले जाते समय गिर गए। उन्हें अपने पैरों पर वापस खड़े होने के लिए मदद ले पड़ी।

दाएं हाथ के पूर्व ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज स्लेटर पर एक दर्जन से अधिक अपराधों का आरोप लगाया गया है जिसमें गैरकानूनी तरीके से पीछा करना या डराना, मारपीट, रात में किसी इरादे से घर में घुसना, शारीरिक नुकसान पहुंचाने वाला हमला और दम घोटना शामिल है। वह पिछले साल पांच दिसंबर से 12 अप्रैल के बीच विभिन्न तारीखों पर सनशाइन तट पर कथित अपराधों के कुल 19 आरोपों का सामना कर रहे हैं। 

स्थानीय पुलिस ने 'कई दिनों तक' कथित घरेलू हिंसा की घटनाओं के बाद पिछले शुक्रवार को सनशाइन तट पर नूसा हेड्स से गिरफ्तार करने की पुष्टि की। फॉक्स स्पोर्ट्स के अनुसार, स्लेटर के कुछ कथित हिंसक कृत्यों में से कुछ को महिलाओं की संपत्ति पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुए हैं। स्लेटर पर जमानत का उल्लंघन करने और 'घरेलू हिंसा आदेश' का उल्लंघन करने के 10 आरोप भी लगाए गए हैं।

गौरतलब है कि स्लेटर इंटरनेशनल क्रिकेट में 1993 से लेकर 2001 तक एक्टिव रहे। उन्होंने इस दौरान ऑस्ट्रेलिया के लिए 74 टेस्ट और 42 वनडे मैच खेले हैं। उन्होंने टेस्ट में 42.83 की औसत से 5312 रन बनाए, जिसमें 14 शतक और 21 अर्धशतक शामिल हैं। स्लेटर ने वनडे में 987 की औसत से 987 रन जुटाए। उन्होंने इस फॉर्मेट में 9 फिफ्टी जमाईं। स्लेटर ने अपना आखिरी घरेलू मैच 2003 में खेला और रिटायरमेंट के बाद कमेंट्री करने लगे।