फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2020: कौन सी टीम इस साल रहेगी सबसे फिसड्डी, दिग्गज क्रिकेटर ने बताया

IPL 2020: कौन सी टीम इस साल रहेगी सबसे फिसड्डी, दिग्गज क्रिकेटर ने बताया

आईपीएल को शुरू होने में अब बस कुछ दिन ही बचे हैं। पिछली बार इस लीग को जीतने वाली मुंबई इंडियंस और खिताब से चूकने वाली चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबले के साथ इस साल आईपीएल का आगाज होगा। टूर्नामेंट...

IPL 2020: कौन सी टीम इस साल रहेगी सबसे फिसड्डी, दिग्गज क्रिकेटर ने बताया
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 11 Sep 2020 01:19 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल को शुरू होने में अब बस कुछ दिन ही बचे हैं। पिछली बार इस लीग को जीतने वाली मुंबई इंडियंस और खिताब से चूकने वाली चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबले के साथ इस साल आईपीएल का आगाज होगा। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले वर्तमान खिलाड़ियों और इस खेल के एक्सपर्ट्स लोगों का अपनी मनपसंद टीमों के चुनने का सिलसिला शुरू हो गया है। ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर ब्रैड हॉग ने भी भविष्यवाणी करते हुए बताया है कि कौन सी टीम इस साल के आईपीएल टूर्नामेंट में सबसे आखिर के पायदान पर रहने वाली है।

ब्रैड हॉग ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में विदेशी खिलाड़ी काफी अच्छे हैं। उनके मुताबिक पंजाब में विदेशी खिलाड़ी सभी मैच विनर हैं लेकिन वो लगातार बेहतरीन प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं। उन्होंने कहा कि मुजीब उर रहमान और क्रिस जॉर्डन को छोड़कर सभी मैच विनर हैं। जबकि इन दोनों खिलाड़ियों का एक रोल निर्धारित होता है। उन्होंने ये भी कहा कि ग्लेन मैक्सवेल, क्रिस गेल और जिम्मी नीशाम शायद लगातार बेहतरीन प्रदर्शन ना कर पाएं। ब्रैड हॉग के मुताबिक विदेशी खिलाड़ियों के लगातार बेहतरीन प्रदर्शन नहीं कर पाने की वजह से शायद किंग्स इलेवन पंजाब इस सीजन सबसे आखिरी पायदान पर रहे।

IPL 2020: आकाश चोपड़ा ने चुना दिल्ली कैपिटल्स का प्लेइंग XI, अजिंक्य रहाणे को जगह नहीं

बता दें कि इस साल फ्रेंचाइजी भारत टीम के अहम सदस्य केएल राहुल की कप्तानी में उतरेगी। इस टीम के कोच भारतीय टीम को कोचिंग दे चुके महान क्रिकेटर अनिल कुंबले है वहीं असिस्टेंट कोच के रूप में जिम्बाब्वे के एंडी फ्लावर मौजूद हैं। इसके अलावा दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फील्डर रहे महान जोंटी रोड्स फील्डिंग कोच और भारत के घरेलू क्रिकेट के 'किंग' वसीम जाफर को बैटिंग कंसल्टेंट चुना गया है। किंग्स इलेवन आईपीएल इतिहास में अब तक 2010, 2016 और 2016 में टूर्नामेंट की सबसे फिसड्डी टीम रही है।

हरभजन सिंह ने शेयर की आज के समय की अनोखी 'थाली', कहा-जल्दी ऑर्डर कर लो

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें