DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

क्रिकेटर श्रीसंत के घर में लगी आग, पत्नी-बच्चे सुरक्षित

इस हादसे के दौरान श्रीसंत घर में मौजूद नहीं थे। उनकी पत्नी, दोनों बेटियां और दो नौकर मौजूद थे। यह आग घर के ग्राउंड फ्लोर पर लगी।

sreesanth  pti

क्रिकेटर एस श्रीसंत(S Sreesanth)  के कोच्चि वाले घर में शनिवार देर रात 2 बजे आग लगने की घटना हो गई। यह आग घर के बेडरूम और हॉल में लगी। इस हादसे के दौरान श्रीसंत घर में मौजूद नहीं थे। उनकी पत्नी, दोनों बेटियां और दो नौकर मौजूद थे। यह आग घर के ग्राउंड फ्लोर पर लगी। घर में आग की खबर सुनने के बाद श्रीसंत काफी परेशान हो गए। हालांकि, किसी की भी तरह की इंजरी की कोई खबर नहीं है।य़ 

रिपोर्ट के मुताबिक, दमकलकर्मियों ने कांच का दरवाजा तोड़कर परिवार को बाहर निकाला। पड़ोसियों इस आग की सूचना अग्निशमन विभाग को दी थी। पड़ोसियों ने श्रीसंत के घर से धुंआ निकलता हुआ देखा, जिसके बाद जानकारी पुलिस और फायर स्टेशन को दी।

शांताकुमारन श्रीसंत ने की विराट कोहली की प्रशंसा, कहा- उनकी कप्तानी में खेलना चाहता हूं

मिली जानकारी के मुताबिक, एक कमरे के हिस्से को हल्का नुकसान पहुंचा है। हादसे के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। 

बता दें कि हाल ही में तेज गेंदबाज एस श्रीसंत का आजीवन प्रतिबंध घटाकर सात साल किया गया है, जो अगले साल सितंबर में खत्म हो जाएगा। इसके बाद क्रिकेटर ने केरल की तरफ से रणजी ट्रॉफी में खेलने की इच्छा जाहिर की है। साथ ही उम्मीद जताई है कि एक दिन उन्हें फिर से भारतीय टीम से खेलने का मौका मिलेगा। बीसीसीआई लोकपाल डीके जैन ने श्रीसंत पर लगा प्रतिबंध कम करके सात साल कर दिया है, जो 2020 में समाप्त हो जाएगा। श्रीसंत पर आईपीएल-2013 में स्पॉट फिक्सिंग के मामले में आजावीन प्रतिबंध लगाया गया था। जैन ने मंगलवार को फैसला किया कि श्रीसंत का प्रतिबंध 12 सिंतबर 2020 तक रहेगा। 

INDvsWI, 1st Test : एंटिगा में इशांत का 'कहर', जानें कितने रिकॉर्ड बनाए

प्रतिबंध हटने के बाद श्रीसंत ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा था, “जो मैंने आज सुना उस बात से मैं काफी खुश हूं। मैं अपने सभी शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने मेरे लिए दुआएं की। उनकी दुआ कबूल हो गई है। मैं अब 36 साल का हूं और अगले साल 37 साल का हो जाऊंगा। मेरे अभी टेस्ट में 87 विकेट हैं और मेरा लक्ष्य है कि मैं अपने करियर का अंत 100 टेस्ट विकेटों के साथ करूं। मुझे 100 विकेट पूरे करने के लिए केवल 13 विकेट की दरकार है। मैं आश्वस्त हूं कि मैं भारत की टेस्ट टीम में वापसी कर सकता हूं। मैं हमेशा से विराट कोहली की कप्तानी में खेलना चाहता था।”

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Fire breaks out at cricketer Sreesanth house at Kochi no injuries reported