DA Image
Tuesday, November 30, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटदो कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट्स के बाद कीवी टीम से जुड़ेंगे फिल एलेन, बोर्ड ने किया कंफर्म

दो कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट्स के बाद कीवी टीम से जुड़ेंगे फिल एलेन, बोर्ड ने किया कंफर्म

एजेंसी,वेलिंग्टनMohan Kumar
Sat, 04 Sep 2021 01:59 PM
दो कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट्स के बाद कीवी टीम से जुड़ेंगे फिल एलेन, बोर्ड ने किया कंफर्म

न्यूजीलैंड के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज फिन एलेन दो कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट्स के बाद ढाका में टीम से जुड़ने के लिए एकदम तैयार हैं। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने गुरुवार को इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि एलेन को फिर से टीम के बायो-बबल में लाया जाएगा, हालांकि अभी यह निश्चित नहीं हैं कि वह फिर से खेलना शुरू करने के लिए कब फिट होंगे। दरअसल वह कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद बांग्लादेश के खिलाफ मौजूदा टी-20 सीरीज के शुरुआती मैचों से चूक गए थे। उन्हें आज तीसरे मुकाबले में भी प्लेइंग इलेवन में नहीं चुना गया है।

भारत नहीं अब इस जगह को उन्मुक्त चंद ने बताया अपना नया आशियाना, शेयर की Photos

न्यूजीलैंड के मुख्य कोच ग्लेन पोकनॉल ने एक बयान में कहा, 'यह हमारे लिए बहुत अच्छा है। वह हमारी टीम का एक बड़ा हिस्सा रहे हैं। उम्मीद है कि वह जल्द से जल्द टीम में आएंगे, लेकिन उन्हें कुछ फिटनेस टेस्टों से गुजरना होगा। निश्चित रूप से उनके चयन पर विचार किया जाएगा। वह शारीरिक रूप से फिट हैं, लेकिन हमें यह आकलन करने की जरूरत है कि वह किस मैच में टीम में आएंगे।'

IND vs ENG: रोरी बर्न्स से स्लिप में हो गई बड़ी गलती, इंग्लैंड को भुगतना पड़ सकता है खामियाजा

उन्होंने आगे कहा कि, 'वे एक आक्रामक बल्लेबाज हैं और उन्होंने दुनिया भर में टी-20 फॉर्मेट में यह करके दिखाया है। वह यकीनन हमारे बल्लेबाजी क्रम में मजबूती लाएंगे।' बता दें कि इस दौरे पर तेज गेंदबाज मैट हेनरी ने अपना नियमित तीन दिवसीय होटल क्वारंटाइन पूरा कर लिया है। आज उनका कोरोना टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद वह टीम में शामिल होंगे।

दो कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट्स के बाद कीवी टीम से जुड़ेंगे फिल एलेन, बोर्ड ने किया कंफर्म
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें