DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भुवनेश्वर कुमार ने कहा- इंग्लैंड की परिस्थितियां विश्व कप में बनेंगी उनकी ताकत

विश्व कप के लिए भारतीय टीम में चुने गए तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने कहा है कि इंग्लैंड की तेज गेंदबाजी की अनुकूल परिस्थितियां उनकी ताकत बनेंगी।

bhuvneshwar kumar jpg

विश्व कप के लिए भारतीय टीम में चुने गए तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने कहा है कि इंग्लैंड की तेज गेंदबाजी की अनुकूल परिस्थितियां उनकी ताकत बनेंगी। आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद के सदस्य भुवनेश्वर ने भारत की विश्व कप टीम में चुने जाने के बाद कहा, 'मैं विश्व कप टीम में चुने जाने से बहुत खुश हूं। इंग्लैंड की तेज गेंदबाजी की अनुकूल परिस्थितियां मेरी ताकत बनेंगी और मैं इसका पूरा फायदा उठाने के लिए तैयार हूं।'

Read Also: ICC ODI WC 2019: मोहम्मद शमी बोले- इंग्लैंड में भी जारी रहेगा मौजूदा फॉर्म

भुवनेश्वर ने कहा, 'आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलने से मुझे विश्व कप जैसे बड़े टूनार्मेंट से पहले अच्छा मैच अभ्यास मिला है। यह मेरा दूसरा विश्व कप है और मुझे इसमें अच्छा प्रदर्शन करने का भरोसा है।' भुवनेश्वर कुमार साल 2015 में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की मेजबानी में हुए विश्व कप में भी भारतीय टीम में शामिल थे। भारत इस विश्व कप के सेमीफाइल में पहुंचा था, जहां उसे ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Fast Bowling Favorable Conditions of England and Wales will be my Strength says Indian Pacer Bhuvneshwar Kumar