फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvENG 3rd ODI: टीम इंडिया के लिए ये हैं दो बड़े सिरदर्द, जानिए कैसी होगी रणनीति

INDvENG 3rd ODI: टीम इंडिया के लिए ये हैं दो बड़े सिरदर्द, जानिए कैसी होगी रणनीति

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का तीसरा वनडे मैच लीड्स में मंगलवार को खेला जाना है। इस मैच से पहले टीम इंडिया के लिए दो चीजें सिरदर्द बनी हुई हैं। इन दो दिक्कतों से अगर भारत पार पा लेता...

INDvENG 3rd ODI: टीम इंडिया के लिए ये हैं दो बड़े सिरदर्द, जानिए कैसी होगी रणनीति
लाइव हिन्दुस्तान टीम,लीड्सMon, 16 Jul 2018 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का तीसरा वनडे मैच लीड्स में मंगलवार को खेला जाना है। इस मैच से पहले टीम इंडिया के लिए दो चीजें सिरदर्द बनी हुई हैं। इन दो दिक्कतों से अगर भारत पार पा लेता है, तो उसका सीरीज जीतना भी तय हो जाएगा। भारत के लिए सबसे बड़ी परेशानी तेज गेंदबाजी अटैक रहा है। भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह की अनुपस्थिति में उमेश यादव और सिद्धार्थ कौल कुछ खास कमाल नहीं कर सके हैं।

कौल ने पहले दोनों मैचों में कुल मिलाकर 131 रन खर्चे और एक भी विकेट नहीं लिया, वहीं उमेश यादव ने भले ही तीन विकेट लिए लेकिन काफी महंगे साबित हुए पहले मैच में उन्होंने 70 तो दूसरे में 63 रन खर्चे। इसके अलावा टीम की एक और सबसे बड़ी दिक्कत मिडिल ऑर्डर बल्लेबाजों का फेल होना है।

2nd ODI में एमएस धौनी के साथ हुई थी ये शर्मनाक हरकत, जानें क्या था पूरा मामला

देवरों और पति विराट के साथ अनुष्का शर्मा ने किया ट्रेन में सफर, देखें तस्वीरें

भारत के लिए मिडिल ऑर्डर बल्लेबाजों ने पिछले मैच में काफी निराश किया, ऐसे में टीम को इन दो डिपार्टमेंट में काफी काम करने की जरूरत है। भुवनेश्वर कुमार तीसरे वनडे में खेलेंगे या नहीं इस पर सस्पेंस बना हुआ है। तीसरे और आखिरी वनडे में टीम मैनेजमेंट और कप्तान विराट की कोशिश होगी कि तेज गेंदबाज टीम को अच्छी शुरुआत दिला सकें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें