फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटकगिसो रबाडा ने बायो-बबल की तुलना जेल से की, कहा- यह मुश्किल हो सकता है

कगिसो रबाडा ने बायो-बबल की तुलना जेल से की, कहा- यह मुश्किल हो सकता है

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने सोमवार को जैविक रूप से सुरक्षित बायो-बबल की तुलना सभी सुविधाओं से युक्त जेल से की जिसमें वह संयुक्त अरब अमीरात में इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान रहे थे...

कगिसो रबाडा ने बायो-बबल की तुलना जेल से की, कहा- यह मुश्किल हो सकता है
एजेंसी,जोहानिसबर्गMon, 23 Nov 2020 09:14 PM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने सोमवार को जैविक रूप से सुरक्षित बायो-बबल की तुलना सभी सुविधाओं से युक्त जेल से की जिसमें वह संयुक्त अरब अमीरात में इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान रहे थे लेकिन साथ ही कहा कि वे कोविड-19 के माहौल में फिर भी भाग्यशाली हैं क्योंकि लाखों लोगों ने इस दौरान अपनी जीविका गंवा दी है। पच्चीस साल के तेज गेंदबाज ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए आईपीएल में सबसे ज्यादा 30 विकेट अपने नाम किए जो उपविजेता रही।

ग्रीम स्मिथ को उम्मीद, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के दौरान होगी दर्शकों की वापसी

अब वह एक और बायो-बबल में प्रवेश करने को तैयार हैं। टीम शुक्रवार से व्हाइट बॉल की सीरीज के लिए इंग्लैंड के दौरे पर है। रबाडा ने सीरीज से पूर्व वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि यह काफी मुश्किल हो सकता है। आप बातचीत नहीं कर सकते। आप अपनी ही आजादी में खो जाते हो। यह लगभग सुविधाओं से भरपूर जेल (लग्जरी से युक्त जेल) की तरह है।

उन्होंने आगे कहा कि लेकिन हमें खुद को याद दिलाना होता है कि हम भाग्यशाली हैं। 'ईएसपीएनक्रिकइंफो' के अनुसार उन्होंने कहा कि लोगों ने अपनी नौकरी गंवा दी है, लोग इस समय जूझ रहे हैं इसलिए हमें कुछ पैसा बनाने के लिए दिए गए मौके और जो हम करते हैं, वो करने के प्रति शुक्रगुजार होना चाहिए।

सूर्यकुमार की लारा ने की तारीफ, कहा- मिलनी चाहिए थी टीम इंडिया में जगह  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें