फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटPAK vs ENG: पाकिस्तान की हार पर फैन्स ने शोएब अख्तर को क्यों बताया पनौती? जानें पूरा मामला

PAK vs ENG: पाकिस्तान की हार पर फैन्स ने शोएब अख्तर को क्यों बताया पनौती? जानें पूरा मामला

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को रावलपिंडी टेस्ट में इंग्लैंड ने 74 रनों से हराया। इस मैच के बाद पाकिस्तानी फैन्स ने जमकर पूर्व तेज गेंदबाज और रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर को ट्रोल किया।

PAK vs ENG: पाकिस्तान की हार पर फैन्स ने शोएब अख्तर को क्यों बताया पनौती? जानें पूरा मामला
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 06 Dec 2022 10:48 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच सोमवार को खत्म हुए रावलपिंडी टेस्ट मैच के आखिरी दिन जब टी ब्रेक हुआ था, तब तीनों रिजल्ट संभव लग रहे थे। पाकिस्तान तब तक मैच में बना हुआ था और ऐसा लग रहा था कि वह इंग्लैंड को हरा सकती है। तब पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एक ट्वीट किया और टी ब्रेक के बाद एक और ट्वीट किया। पाकिस्तान टीम जैसे ही यह टेस्ट मैच हारी, फैन्स ने शोएब अख्तर को बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया। पाकिस्तानी फैन्स ने शोएब अख्तर को पनौती बताया। टी ब्रेक के समय पाकिस्तान ने 343 टारगेट के जवाब में पांच विकेट पर 257 रन बना लिए थे। अजहर अली 37 और आगा सलमान 30 रन बनाकर खेल रहे थे। तब शोएब अख्तर ने ट्वीट किया-

इस ट्वीट के कुछ देर बाद तो अख्तर रावलपिंडी स्टेडियम में नजर आए और उन्होंने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'अपने पिंडी स्टेडियम में अपने लड़कों को सपोर्ट करने आया हूं।' टी-ब्रेक के बाद इंग्लैंड के गेंदबाजों ने पाकिस्तान की कमर तोड़ डाली और पाकिस्तान की दूसरी पारी 268 रनों पर सिमट गई। फिर क्या था, इसके बाद फैन्स ने शोएब अख्तर को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

शोएब अख्तर को फैन्स पनौती बोलने लगे। मैच के बाद शोएब अख्तर ने रावलपिंडी पिच की खूब आलोचना की। अख्तर ने कहा कि पाकिस्तान ने ड्रॉ कराने वाली पिच बनवाई थी, उनके अंदर हिम्मत ही नहीं थी।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।