DA Image
11 अप्रैल, 2021|1:33|IST

अगली स्टोरी

IND vs AUS: ब्रिसबेन टेस्ट में कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में नहीं मिली जगह, ट्विटर पर फैन्स ने किया रवि शास्त्री को जमकर ट्रोल

Kuldeep Yadav (Hindustan Times)

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा और आखिरी मुकाबला ब्रिसबेन के गाबा में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। भारत की शुरुआत इस मैच में अबतक अच्छी रही है और लंच तक टीम ने ऑस्ट्रेलिया के दोनों सलामी बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया है। मोहम्मद सिराज ने टीम इंडिया ने दिन को पहली सफलता डेविड वॉर्नर (1) के रूप में दिलाई, जिनका शानदार कैच रोहित शर्मा ने स्लिप में पकड़ा। शार्दुल ठाकुर ने अपने स्पेल की पहली ही गेंद पर मार्कस हैरिस (5) को चलता किया। भारतीय टीम ने अपने प्लेइंग इलेवन में चार बदलाव किए और रविचंद्रन अश्विन की जगह टीम ने कुलदीप यादव की जगह वॉशिंगटन सुंदर को मौका दिया। रवि शास्त्री और टीम मैनेजमेंट के इस फैसले से फैन्स बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आए और वह रवि शास्त्री को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

 

 

दरअसल, पिछले दौरे पर सिडनी टेस्ट मैच के बाद रवि शास्त्री ने कुलदीय यादव को लेकर बयान देते हुए कहा था कि वह हमारे नंबर एक स्पिन गेंदबाज होंगे सभी फॉर्मेट के अंदर, लेकिन उसके बाद से कुलदीप यादव को क्रिकेट के लंबे फॉर्मेट में ज्यादा मौका नहीं मिला, ना ही वनडे क्रिकेट में उनको ज्यादा चांस दिए गए। रविचंद्रन अश्विन के चोटिल होने के बाद हर किसी का यही मानना था कि ऑफ स्पिनर की जगह कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जाएगा। कुलदीप की जगह वॉशिंगटन सुंदर को मौका दिए जाने पर ट्विटर पर फैन्स रवि शास्त्री पर जमकर भड़क गए हैं और कुलदीप को लेकर उनका पुराना बयान भी शेयर किया है। 

 

 

बतौर  नेट गेंदबाज ऑस्ट्रेलिया दौरे पर आए टी नटराजन और वॉशिंगटन सुंदर ब्रिसबेन टेस्ट में प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह बनाने में सफल रहे हैं। नटराजन टीम इंडिया की तरफ से टेस्ट डेब्यू करने वाले 300वें खिलाड़ी बने और उनको बॉलिंग कोच भरत अरुण ने टेस्ट कैप थमाई। वॉशिंगटन सुंदर रविचंद्रन अश्विन ने टेस्ट कैप दी और उनके बेहतर करियर के लिए शुभकामनाएं दीं। भारत की टीम इस मैच में अपने दो प्रमुख गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और अश्विन के बिना उतरी है, दोनों ही खिलाड़ी चोटिल हैं और मैच के लिए फिट नहीं हो सके हैं। चोटिल हनुमा विहारी की जगह पर मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल किया गया है। सिडनी टेस्ट के हीरो रहे विहारी हेमस्ट्रिंग की इंजरी के चलते इस मुकाबले से बाहर हो गए थे। रवींद्र जडेजा के स्थान पर शार्दुल ठाकुर को मौका दिया गया है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Fans Trolled Ravi Shastri after Kuldeep Yadav is not included in Playing XI for Gabba Brisbane Test against Australia Ravichandran Ashwin T Natrajan Washington Sundar Rohit Sharma Warner Mohammad Siraj IND vs AUS