फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटजब धौनी की एक झलक पाने को उमड़ी भीड़, देखें- VIDEO

जब धौनी की एक झलक पाने को उमड़ी भीड़, देखें- VIDEO

महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) की फैन फॉलोइंग को लेकर किसी के मन में कोई शक नहीं है। यकीनन वह सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर हैं। सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी उनके लाखों फैन हैं। सिर्फ भारत में...

जब धौनी की एक झलक पाने को उमड़ी भीड़, देखें- VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 19 Feb 2019 12:28 PM
ऐप पर पढ़ें

महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) की फैन फॉलोइंग को लेकर किसी के मन में कोई शक नहीं है। यकीनन वह सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर हैं। सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी उनके लाखों फैन हैं। सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी फैन्स धौनी की एक झलक पाने को बेचैन रहते हैं बल्लेबाज और विकेटकीपर के रूप में ही नहीं अनुभवी महेंद्र सिंह धौनी की ऊर्जा कभी कम दिखाई नहीं पड़ती। वह मैदान पर और मैदान के बाहर भी हमेशा अपना 100 फीसदी देने की कोशिश करते हैं।

हाल ही में महेंद्र सिंह धौनी ने भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच सीरीज शुरू होने से पहले ऑल स्टार्स फुटबॉल क्लब के लिए एक फ्रेंडली मैच खेला। इस दौरान जब धौनी वहां पहुंचे तो उन्हें देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी।

India vs Australia: 5 रोमांचक टी-20 मैच, जिन्हें भूलना नहीं आसान

फैन्स धौनी के साथ तस्वीर खिंचवाने के लिए, ऑटोग्राफ लेने के लिए और उनकी एक झलक पाने को बेताब दिखाई दिए। धौनी ने भी यहां अपने फैन्स को निराश नहीं किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on


बता दें कि 24 फरवरी से भारत और ऑस्ट्रेलिया सीरीज की शुरुआत हो रही है। धौनी ने इस सीरीज के लिए नया हेयर कट भी करवाया है। इस सीरीज के शुरू होने से पहले महेंद्र सिंह धौनी फुटबॉल मैच खेल रहे हैं। 

2019 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में धौनी ने तीन अर्द्धशतक लगाकार फॉेर्म में आने का संकेत दिया। इस सीरीज में उन्हें 'मैन ऑफ द सीरीज' चुना गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें