फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटपाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की फिर हुई किरकिरी, PSL LIVE में आई परेशानी तो भड़क उठे फैंस

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की फिर हुई किरकिरी, PSL LIVE में आई परेशानी तो भड़क उठे फैंस

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की एक बार फिर से किरकिरी हो गई। पाकिस्तान सुपर लीग यानी PSL 2024 के LIVE स्ट्रीमिंग और ब्रॉडकास्टिंग में परेशानी आई तो फैंस भड़क गए और उन्होंने पीसीबी पर निशाना साधा। 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की फिर हुई किरकिरी, PSL LIVE में आई परेशानी तो भड़क उठे फैंस
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 19 Feb 2024 11:27 AM
ऐप पर पढ़ें

PSL 2024 LIVE suffers: पाकिस्तान में पाकिस्तान सुपर लीग यानी पीएसएल 2024 की शुरुआत हो चुकी है और टूर्नामेंट की शुरुआत में ही एक बड़ी समस्या का सामना आयोजकों को करना पड़ा है। इससे पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की भी आलोचना हुई है, क्योंकि पीएसएल 2024 की शुरुआत के दूसरे दिन ही लाइव ब्रॉडकास्टिंग और स्ट्रीमिंग बंद हो गई। करीब 15 मिनट तक पाकिस्तान और भारत समेत तमाम देशों में ब्रॉडकास्टिंग बाधित रही।

मुल्तान सुल्तान्स वर्सेस कराची किंग्स मैच में करीब 15 मिनट तक स्ट्रीमिंग और ब्रॉडकास्टिंग में परेशानी देखी गई, जिससे फैंस नाराज दिखे। उन्होंने पीसीबी को भी निशाने पर लिया। कराची किंग्स के खिलाफ मुल्तान सुल्तान्स की पारी का चौथा ओवर प्रगति पर था। मैच मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा था और उसी समय लाइव फीड में दिक्कत आ गई, जिससे टीवी और अपने स्मार्टफोन पर मैच लाइव देख रहे पाकिस्तान, भारत, इंग्लैंड, यूएई और तमाम देशों के फैंस को समस्या का सामना करना पड़ा। 

नासिर हुसैन ने की इंग्लैंड की टीम की आलोचना, बोले- बैजबॉल अटैक करने के बारे में है, लेकिन...

पीएसएल 2024 का लाइव ब्रॉडकास्ट भारत में उपलब्ध नहीं है, क्योंकि कोई भी कंपनी राइट्स नहीं खरीदती है। हालांकि, लाइव स्ट्रीमिंग फैंस फैनकोड एप पर देख सकते हैं, लेकिन यहां भी फैंस को निराशा ही हाथ लगी। पाकिस्तान में, ए स्पोर्ट्स और टेन स्पोर्ट्स के पास प्रसारण अधिकार हैं। हालांकि, दोनों ने अभी तक आउटेज पर कोई बयान जारी नहीं किया है। वहीं, PSL 2024 लाइव स्ट्रीमिंग राइट्स रखने वाले टैपमैड ने एक बयान जारी कर कहा कि उसे एक तकनीकी समस्या का सामना करना पड़ा था।

टैपमैड ने एक एक्स पोस्ट करते हुए कहा, "हमें आपको यह बताते हुए खेद हो रहा है कि पीएसएल 9 के लाइव फीड में वर्तमान में तकनीकी समस्याएं आ रही हैं, जिससे प्रसारण में रुकावट आ रही है। इसके कारण होने वाली किसी भी असुविधा के लिए हम ईमानदारी से क्षमा चाहते हैं और आपकी समझ की सराहना करते हैं।

पाकिस्तान के एक पत्रकार ने पीसीबी पर कटाक्ष करते हुए लिखा, "पीएसएल को दूसरी सबसे अच्छी टी20 लीग कहा जाता है, जहां तकनीकी और प्रसारण समस्याओं के कारण मैच रोक दिए जाते हैं।" पाकिस्तान के एक और खेल पत्रकार ने एक्स पोस्ट किया और लिखा, "क्या चल रहा है? क्या यह स्थानीय क्लब मैच है या पाकिस्तान सुपर लीग? प्रसारण कहां है! अब 20 मिनट से अधिक हो गए हैं

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें