फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटसंजू सैमसन को वेस्टइंडीज के खिलाफ T20I सीरीज से बाहर रखने पर भड़के फैंस, चयनकर्ताओं को लताड़ा 

संजू सैमसन को वेस्टइंडीज के खिलाफ T20I सीरीज से बाहर रखने पर भड़के फैंस, चयनकर्ताओं को लताड़ा 

संजू सैमसन ने आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में 42 गेंदों पर 77 रनों की पारी खेली थी। सैमसन को एक बार फिर से टीम में शामिल नहीं करने पर फैंस भड़क उठे हैं और वे इसके लिए चयनकर्ताओं को जमकर लताड़ लगा रहे

संजू सैमसन को वेस्टइंडीज के खिलाफ T20I सीरीज से बाहर रखने पर भड़के फैंस, चयनकर्ताओं को लताड़ा 
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 14 Jul 2022 04:37 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

IND vs West Indies Squad: वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली T20I सीरीज के लिए गुरुवार को भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई। इस सीरीज से विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह के रूप में दो बड़े नाम गायब हैं। इन दोनों क्रिकेटरों को आराम दिया गया है। विराट इंटरनेशनल क्रिकेट में रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। उन्होंने दो टी20 मैचों में केवल 13 रन बनाए। वहीं, बुमराह को वर्कलोड को ध्यान में रखकर आराम दिया गया है। विराट और बुमराह के अलावा संजू सैमसन के रूप में एक और बड़ा नाम गायब है। सैमसन ने आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में 42 गेंदों पर 77 रनों की पारी खेली थी। उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 में नहीं चुना गया था और इसके बाद वह घर लौट आए थे। 

T20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, विराट कोहली टीम से बाहर

सैमसन को एक बार फिर से टीम में शामिल नहीं करने पर फैंस भड़क उठे हैं और वे इसके लिए चयनकर्ताओं को जमकर लताड़ लगा रहे हैं। फैंस ने ट्विटर पर बीसीसीआई के खिलाफ हल्ला  बोलते हुए चयनकर्ताओं पर राजनीति करने का आरोप लगाया गया है। सैमसन ही नहीं, राहुल त्रिपाठी भी टीम में शामिल नहीं हैं। वह आयरलैंड और इंग्लैंड में टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्हें एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला था और अब उन्हें अचानक टीम से बाहर कर दिया गया है। हालांकि कुलदीप यादव और केएल राहुल को टीम में शामिल किया गया है। लेकिन उनकी उपलब्धता उनकी फिटनेस पर निर्भर है।

रोहित और पंत से बेहतर कोहली के आंकड़े, फिर भी लटकी तलवार?

भारत को वेस्टइंडीज दौरे पर पांच मैचों की T20I सीरीज का पहला मुकाबला 29 जुलाई को त्रिनिदाद में खेलना है। इसके बाद अगले दो मैच क्रमशः 1 और 2 अगस्त को सेंट किट्स में खेले जाएंगे। इसके बाद चौथा और पांचवां टी20 मैच फ्लोरिडा में क्रमश: 7 और 8 अगस्त को खेले जाएंगे। 

epaper