फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटदीपक चाहर के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचा 'पाकिस्तानी क्रिकेटर', जानिए क्या है सोशल मीडिया पर वायरल इस फोटो की सच्चाई 

दीपक चाहर के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचा 'पाकिस्तानी क्रिकेटर', जानिए क्या है सोशल मीडिया पर वायरल इस फोटो की सच्चाई 

दीपक चाहर के वेडिंग रिशेप्शन में भारतीय टीम के कई खिलाड़ी नजर आ रहे हैं।इन्हीं फोटो में एक अंजान खिलाड़ी भी भारतीय खिलाड़ियों के साथ दिखाई दे रहे हैं, जिसे फैंस पाकिस्तानी खिलाड़ी बता रहे हैं।

दीपक चाहर के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचा 'पाकिस्तानी क्रिकेटर', जानिए क्या है सोशल मीडिया पर वायरल इस फोटो की सच्चाई 
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 05 Jun 2022 11:09 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर हाल में शादी के बंधन में बंधे हैं। दीपक ने 1 जून को आगरा में गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज (Deepak Chahar Weds Jaya Bhardwaj) से शादी की। शादी के बाद उन्होंने 3 जून को दिल्ली में एक रिसेप्शन दिया, जिसमें टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों के अलावा केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर और मनोज तिवारी ने भी शिरकत की। उनके अलावा कई बड़े क्रिकेटर्स भी रिसेप्शन में चार चांद लगाते हुए नजर आए। इस बीच, सोशल मीडिया रिसेप्शन की एक फोटो काफी वायरल हो रही है, जिसे फैंस पाकिस्तानी क्रिकेटर बता रहे हैं। उनका कहना है कि ये क्रिकेटर पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) हैं।

Virat Kohli रचेंगे इतिहास, बिना खेले ही इस मामले में लगाएंगे दोहरा शतक

क्या है वायरल फोटो की सच्चाई

दीपक चाहर के वेडिंग रिशेप्शन की तस्वीरों में भारतीय टीम के कई खिलाड़ी नजर आ रहे हैं। इनमें भुवनेश्वर कुमार, ईशान किशन, ऋषभ पंत, शार्दुल ठाकुर, सुरेश रैना, रोबिन उथप्पा और कर्ण शर्मा भी मौजूद हैं। इन्हीं फोटो में एक अंजान खिलाड़ी भी भारतीय खिलाड़ियों के साथ दिखाई दे रहे हैं, फैंस पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) बता रहे हैं। ये अंजान खिलाड़ी ऋषभ पंत के साथ खड़ा दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर कुछ फैन्स तो इसे खलील अहमद भी बता रहे हैं क्योंकि उनका चेहरा खलील से मिलता जुलता है। साथ ही हसन अली से भी थोड़ा मेल खा रहा है।

इस आर्टिस्ट के आर्ट ने जीता धोनी का दिल, सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल

कौन ये हैं ये अंजान शख्स 

दरअसल, ऋषभ पंत के बगल में खड़ा अंजान शख्स मधुर खत्री (Madhur Khatri) है, जो राजस्थान के लिए क्रिकेट खेलता है और दीपक चाहर के दोस्त भी हैं। फोटो में वह पंत के बगल में खड़े हैं और ग्रीन कपड़ों में दिखाई दे रहा है। फोटो में उनके साथ अर्शदीप सिंह, रवि बिश्नोई, दिशांत याग्निक (फील्डिंग कोच), शार्दुल ठाकुर, करण शर्मा, ईशान किशन और ऋषभ पंत दिखाई दे रहे हैं। इस पार्टी में सुरेश रैना, रॉबिन उथप्पा, पीयूष चावला, भुवनेश्वर कुमार और करण शर्मा भी पहुंचे हुए थे।

राशिद खान ने खेली विस्फोटक पारी, भारत से आगे निकला अफगानिस्तान

दीपक चाहर एक जून को अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज (Deepak Chahar Weds Jaya Bhardwaj) के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। दीपक ने आगरा के फाइव स्टार होटल 'जेपी पैलेस' में मंगेतर जया भारद्वाज के साथ सात फेरे लिए। इस शादी में उनके परिवार के लोग और बाकी कुछ जानकार लोग ही शामिल हुए थे। दीपक चोट के कारण आईपीएल 2022 में नहीं खेले थे। चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें 14 करोड़ रुपये में खरीदा था। दीपक ने आईपीएल 2021 में जया को मैच के बाद स्टैंडस में प्रपोज किया था।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।