फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटनवीन उल हक को चिढ़ाने के लिए फैन्स चिल्लाए कोहली.. कोहली... अफगान गेंदबाज का रिऐक्शन हो गया वायरल

नवीन उल हक को चिढ़ाने के लिए फैन्स चिल्लाए कोहली.. कोहली... अफगान गेंदबाज का रिऐक्शन हो गया वायरल

मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने होम ग्राउंड पर लखनऊ सुपर जायन्ट्स के तेज गेंदबाज नवीन उल हक बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे। फैन्स उनको देखकर कोहली... कोहली चिल्लाने लगे, देखें वायरल वीडियो।

नवीन उल हक को चिढ़ाने के लिए फैन्स चिल्लाए कोहली.. कोहली... अफगान गेंदबाज का रिऐक्शन हो गया वायरल
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 17 May 2023 04:27 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 की आने वाले समय में जब भी बात होगी, विराट कोहली और नवीन उल हक की लड़ाई का जिक्र जरूर होगा। 1 मई को लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी एकाना क्रिकेट स्टेडियम पर लखनऊ सुपर जायन्ट्स (एलएसजी) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बीच हुए मैच के दौरान ऐसा हुआ था। 16 मई को इसी मैदान पर एलएसजी ने इस सीजन में लीग राउंड का अपना आखिरी होम मैच खेला। मुंबई इंडियंस के खिलाफ एलएसजी ने पांच रनों से जीत भी दर्ज की। इस मैच के दौरान जब बाउंड्री लाइन पर एलएसजी के तेज गेंदबाज नवीन उल हक गेंदबाजी कर रहे थे, तब स्टेडियम में मौजूद फैन्स कोहली... कोहली... चिल्लाने लगे। दरअसल फैन्स इस तरह से नवीन-उल-हक को चिढ़ाना चाहते थे। हालांकि नवीन इस पर चिढ़े नहीं और कुछ ऐसे रिऐक्ट किया कि फैन्स भी उनकी तारीफ करने पर मजबूर हो गए।

MI की हार के बाद वीरू ने लगाई SKY की वाट, कहा- गिफ्ट में दिया विकेट

जैसे ही नवीन-उल-हक के कान में कोहली... कोहली... पड़ा, उन्होंने फैन्स को और जोर से चिल्लाने को कहा। इस पर एक फैन ने कहा कि भाई इतना बुरा इंसान नहीं है। दरअसल आरसीबी और एलएसजी के बीच हुए मैच में नवीन उल हक बैटिंग करने जब आए थे, तब उनकी बहस विराट से हो गई थी। दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई थी कि अंपायर और साथी खिलाड़ी अमित मिश्रा को बीच-बचाव करना पड़ गया था।

हरभजन बोले- रिंकू सिंह और यशस्वी जायसवाल को अभी मौका दो, नहीं तो...

मैच खत्म होने के बाद भी यह लड़ाई खत्म नहीं हुई थी। इसके बाद एलएसजी के मेंटॉर गौतम गंभीर भी इसको लेकर विराट से भिड़ गए थे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इन तीनों पर ही जुर्माना भी लगाया था। विराट और गंभीर पर मैच फीस का 100 फीसदी जबकि नवीन-उल-हक पर मैच फीस का 50 फीसदी जुर्माना लगाया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें